Home > विज्ञान और तकनीक > 109 रु में आइडिया दे रहा अनलिमिटेड कालिंग के साथ 1GB डाटा

109 रु में आइडिया दे रहा अनलिमिटेड कालिंग के साथ 1GB डाटा

Janmat

Janmat

विज्ञान और तकनीक (जनमत) :  जियो और एयरटेल से प्रतिस्पर्धा के चलते आइडिया ने 109 रुपये में अनलिमिटेड कालिंग का प्रीपेड पैक ऑफर किया है। नया पैक 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह पैक सभी सर्कल्स में उपलब्ध नहीं है। टेलिकॉम कंपनी ने अपने 93 रुपये के पैक को पेश करने के काफी समय बाद यह नया पैक पेश किया है।

आइडिया 93 रुपये पैक में अनलिमिटेड वॉयस कालिंग के साथ 1GB डाटा 10 दिनों के लिए मिलता है। आइडिया के इस पैक ने एयरटेल के 93 रुपये के प्लान को टक्कर दी थी। दोनों पैक्स में समान बेनिफिट्स मिलते हैं। बस अब एयरटेल में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जियो 98 रुपये के प्लान में भी 28 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 2GB 4G डाटा मिलता है।

इस पैक में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के साथ 1GB 4G/3G डाटा और प्रति दिन 100 लोकल और नेशनल एसएमएस मिलते हैं। इसमें वॉयस कालिंग की प्रति दिन की 250 मिनट की सीमा है और 1000 मिनट प्रति हफ्ते की सीमा है। कॉल सीमा खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 पैसा प्रति सेकंड की दर से शुल्क लगेगा। यह प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगना, बिहार और झारखंड, गुजरात, हरियाणा और कर्नाटक में उपलब्ध है।