योगी राज में बदमाश हुए बेखौफ

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत). योगी राज में बेखौफ हुए बदमाश को किसी का डर नहीं है ताजा मामला कृष्णा नगर का है जहा सिपाही आशीष सिंह को बदमाशो ने गोली मार दी ! जानकारी के अनुसार मूल रूप से बलिया निवासी 30 वर्षीय आशीष सिंह पुलिस विभाग में बतौर सिपाही के पद पर तैनात था। मौजूदा समय में सस्पेंड चल रहा था। आशीष कृष्णा नगर इलाके में अपने माता पिता और पत्नी के साथ रहता था । देर रात वह अपने एक साथी विजय के साथ कही दूसरी जगह से शराब पी के कृष्णा नगर इलाके के भोला खेड़ा चौकी के पास अपने दोस्त के साथ ठेले के पास अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर खड़ा था.

इसी बीच आरोपी भी ठेले के पास आ गया और दोनों के बीच विवाद हो गया | आरोपी ने तुरंत घर जाकर अवैध असलहा लेकर सिपाही के सर मे गोली मर दी | गोली मरने के बाद असलहा को नहर मे फेक आरोपी मौके से फरार हो गया | वही गोली लगने से सिपाही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। वही गोली चलने की आवाज सुन लोगों ने फौरन 100 नंबर डालकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में लहूलुहान आशीष को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए भर्ती कर लिया। फिलहाल देर रात तक उसका ऑपरेशन किया जा रहा था और हालत नाजुक बनी हुई थी।

वही गोली की सूचना पाकर मौके पर एसएसपी सहित अला अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन मे जुट गया एसएसपी लखनऊ ने पुलिस टीम को आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिये। वही एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की 4 टीमों ने आरोपी की धरपकड़ के लिए उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी। वहीं पुलिस टीम को कुछ ही घण्टों में इस सनसनीखेज मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी विजय समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर उनके बताय गई जगह से घटना में इस्तेमाल असलहा भी बरामद कर लिया।

ये भी पढ़े –

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया मे निकली वैकेंसी