मेरा रोल है जरा हट के : आमिर खान

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) : बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का टीज़र अभी हाल ही रिलीज़ किया गया| इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है|  रिलीज़ डेट जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है फिल्म का प्रचार तेज होता जा रहा है।।  इस फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल अलग प्रकार से बनाई गयी हैं|

वही लोगो का कहना है की इस फिल्म में आमिर खान के चरित्र की तुलना जैक स्पैरो से की जा रही है। जब की आमिर  ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है और जब तक ऑडियंस फिल्म को  देख नहीं लेती तब तक वह कुछ नहीं बोलना चाहेंगे।

आमिर का कहना है कि उनका चरित्र  किसी भी रूप में किसी से भी मिलता जुलता नहीं है। आमिर ने कहा कि उन्होंने  ने भी पाइरेट्स ऑफ़ केरेबियन देखी है और उन्हें पूरा यकीन हैं कि फिल्म में उनका चरित्र कहीं से भी किसी से भी मिलता जुलता नहीं है लेकिन वह चाहते हैं कि ऑडियंस खुद देखें और तय करें। आमिर ने तो यहां तक कह दिया है कि लोग मेरा किरदार देखेंगे तो जैक को भी भूल जाएंगे।

आमिर का कहना है कि वह फिल्म में ऐसे चरित्र में हैं जो कि बहुत दुष्ट है और लोग उससे नफरत भी करेंगे। वह किसी का भी भला नहीं सोचता है, सिर्फ मस्ती करता है और सिर्फ अपने बारे में ही सोचा करता है। वह काफी मतलबी है और काफी कुछ अजीब हरकतें करता है। ऐसे में लोगों को जब वह किरदार देखेंगे तो बाकियों को भूल जाएंगे।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के स्टारकास्ट और ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया गया था कि यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म पर खूब पैसा खर्च किया है। ताजा अफवाहों की मानें तो आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 250 करोड़ से भी ऊपर के बजट पर तैयार हुई है। वही जानकारी के अनुसार बाहुबली 180 करोड़ और बाहुबली 2 को 250 करोड़ में बनाया गया था। वहीं, यशराज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर लगभग 300 करोड़ तक खर्च किया है।

 ये भी पढ़े –

यहां निकली है सरकारी नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *