“अक्की” नज़र आयेगे बाहुबली से भी ज्यादा बड़े बजट की फिल्म में

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) अभी हाल ही में अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 2.0 से अक्षय कुमार ने साउथ डेब्यू किया फिल्म 2.0 ने पूरे देश में खूब धमाल मचाया है | वहीँ अक्षय कुमार इस फिल्म में इस बार एक नए प्रयोग के साथ नज़र आये हैं| हालंकि इंडस्ट्री के कई अभिनेता विलेन की भूमिकाओं में नज़र आ चुकें हैं लेकिन इस बार खिलाडी कुमार भी विलेन की भूमिका में नज़र आये|

सूत्रों से मिली जानकर के अनुसार अब “अक्की”(अक्षय कुमार) को अगली साउथ फिल्म के लिए एस एस राजामौली ने उन्हें  अप्रोच कर लिया है। एस एस राजमौली, बाहुबली के बाद अब अपने अगले प्रोजेक्ट में जुट गए हैं जिसका नाम है “राम रावण राज्यम”। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है अब देखना है कि अक्षय कुमार इस फिल्म को हां कहते हैं या नहीं।

वही अक्षय के पास इस समय कई सारी फिल्मो की भरमार है। सब से पहले वो करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए केसरी कर रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ़ आर बाल्कि के लिए मिशन मंगल। वहीं राज मेहता और धर्मा प्रोडक्शन्स की गुड न्यूज़ भी  लाइन में है। इसी के साथ साथ रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी शुरू करनी है। वहीं अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी दीवाली पर रिलीज़ होने के लिए लाइन में है। ऐसे में ये देखना है की “अक्की” इस फिल्म  को समय दे पाएंगे या नहीं।

ये भी पढ़े-इस फिल्म से मिस्टर परफेक्शिनिस्ट की होगी धमाकेदार वापसी