अभिनेता सलमान खान के ‘पहले प्यार’ की हुई मौत….

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) : बॉलीवुड के दबंग खान सलमान ख़ान ने अपने प्यार माय लव को हमेशा के लिए खो दिया है! माय लव सलमान के घर रह रही उन की फीमेल डॉग का नाम है जिसे सलमान ने कई वर्षों से अपने घर में पाल रखा था. जिस का नाम सलमान ने प्यार से माय लव रखा था. सलमान ने इस दुःख भरी खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ  साझा की।

सलमान ने भावुक हो कर ट्वीटर पर माय लव की एक फोटो साझा करते हुए लिखा की मेरी सुन्दर माय लव आज मुझे छोड कर चली गई, भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। सलमान के पास दो डॉग थे एक माय सन और दूसरा माय जान ये दोनों डॉग Bull Mastiffs  ब्रिड के थे वर्ष 2009 में माय सन के मौत के कुछ माह बाद ही माय जान की मौत हो गई थी। साल 2015 में दबंग खांन के डॉग वीर की भी मौत हो गई थी।

दबंग खांन ने माय सन और माय जान की याद में अपने घर के पास एक स्मारक भी बनवाया था। और अब माय लव का दुःख सलमान को सता रहा है। जब दबंग खांन की फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो रही थी तब उन्होंने ने माय लव की एक फ़ोटो साझा की थी जहां वो फ़िल्म के गाने ‘सेल्फिश…’ को आनंद ले रही थीं। दबंग खांन के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म ‘चिल्लर पार्टी’ भी डॉगो के देखभाल पर ही बनी थी

दबंग खांन अधिक्तर अपने डॉग्स की फ़ोटो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते थे वो अपने डॉग्स से बहुत प्यार करते थे सिर्फ सलमान ही नहीं उनके कुछ फ्रेंड्स ने भी माय लव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, यूलिया वन्तुर और डेज़ी शाह भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े –

कपिल और कुंबले का रिकॉर्ड तोड़ सकता हैं ये खिलाड़ी