अरे भाई “अक्की” की तो निकल पड़ी

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत):-रजनीकांत और अक्षय की फिल्म 2.0 आज(गुरूवार) को रिलीज़ हो चुकी है। वहीँ अक्षय कुमार इस फिल्म में इस बार एक नए प्रयोग के साथ नज़र आये| इस बार खिलाडी कुमार विलेन की भूमिका में नज़र आये लेकिन इस बार ख़ास बात यह रही की अक्षय के अपोजिट और कोई नहीं बल्कि साउथ के  सुपरस्टार और उनके फैन्स के लिए भगवान्  रजनीकांत नज़र आये|

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ की कमाई 100 करोड़ से पार हो गई है। सोमवार इस फिल्म के लिए मुश्किल दिन था लेकिन काफी आसानी से यह इस टेस्ट में पास हो गई। सोमवार को इसे 13.75 करोड़ रुपए की कमाई हुई। कामकाजी दिन इतनी कमाई होना अच्छा संकेत है। उम्मीद बनी है कि फिल्म लंबा चलेगी। इससे इसकी कुल कमाई 111 करोड़ रुपए हो गई। बता दें कि यह फिल्म भारत में बनी सबसे महंगी फिल्म है। इस पर 500 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

फिल्म ‘2.0’ को हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज़ किया गया और करीब 10 भाषाओं में फिल्म का डबिंग वर्जन भी है। फिल्म ‘2.0’ को 6600 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। इनमें हिंदी में 3500, तमिल में 2500 और तेलुगु में 600 स्क्रीन्स हैं। ओवरसीज़ को मिलाकर ये संख्या करीब 10500 है ।

 

ये भी पढ़े-

इस देश से मजबूत है भारत: नौसेना प्रमुख