एक बार फिर धक-धक गर्ल का “दिल कहेगा” “अगेन”

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) आमिर खान  बॉलीवुड  से लेकर हॉलीवुड तक के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं| इनका नाम बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओ में सुमार हैं और ये युवाओं के साथ साथ हर वर्ग के लोगो के बीच लोकप्रिय हैं| आमिर ने बॉलीवुड में खूब सारी हिट फिल्मे दी हैं| फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान आमिर ने एक स्टंट किया, जिसमें आमिर तेज रफ़्तार ट्रेन के सामने रेल पटरी पर भागते हुए 1.3 सेकंड में रेल पटरी से  कूद जाते हैं।

जिसके चलते उन्हें सर्वश्रेष्ठ दृश्य के लिए 44 वें फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। लेकिन, उन्होंने पुरस्कार स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। इसीलिए आमिर लोग के बीच मिस्टर परफेक्शिनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं।

आमिर ने कभी भी शराब नहीं पी, लेकिन एक गीत “तेरे इश्क में नाचेंगे” की शूटिंग से पहले उन्होंने वोदका शराब का सेवन किया, जिससे वह अपने शराबी चरित्र को अधिक कुशलता से निभा सकें। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर को लेकर अगली फिल्म की खबर आ रही है आमिर खान की 1990 में आई फिल्म दिल भला किसको याद नहीं होगी।

इस फिल्म ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था और साथ ही साथ इस फिल्म के गाने भी ब्लॉकबस्टर हुए थे। इसमें फिल्म में आमिर के साथ माधुरी दीक्षित नजर आईं थीं  और उन्होने लोगों का दिल जीत लिया था। वही इस फिल्म को ले कर खबर आ रही है कि जल्दी ही इसका सीक्वल बनने वाला है। इस बात का ऐलान खुद इसके निर्देशक इंद्र कुमार ने कर दिया है। फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन को लेकर इंद्र कुमार काफी ज्यादा बिजी हैं और इसी के दौरान उन्होने कहा कि वो इसका सीक्वल बनाएंगें।

उनका कहना था कि वो काफी समय से इस फिल्म को लेकर अच्छी स्क्रिप्ट की खोज में थे जो कि अब पूरी हो चुकी है। इंद्र कुमार ने फिल्म का नाम बताया ‘दिल अगेन’। वही अब इंद्र कुमार अब इस फिल्म में किसको कास्ट करते हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा। इस फिल्म को दोबारा देखने के लिए फैंस भी इंतजार कर रहें हैं।