कमाई के नाम पर फिसड्डी निकली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ इस दीवाली पर रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है|   इस फिल्म के कलाकरो की भूमिका भी बिलकुल अलग प्रकार से बनाई गयी हैं|

वही कमाई के मामले में ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड्स बना कर कमाई का दूसरे दिन कमजोर पड़ा और वही फिल्म का तीसरे दिन भी हाल बुरा ही रहा। दिवाली के बड़े मौके पर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ से बड़ी कमाई की उम्मीद थी। जो फिल्म की समीक्षाओं के बाद कमजोर पड़ती दिख रही है। दर्शक भी इसे पसंद नहीं कर रहे।

शुक्रवार को तो हालात ये थे कि फिल्म 1.30 करोड़ की कमाई पर पहुंच गई थी। संडे तक यह सुधरी और 2.40 करोड़ रुपए इसे मिले। इस तरह कुल कमाई 140.35 करोड़ रुपए हो गई। फिल्म को जबरदस्त घाटा हुआ है। बता दें कि आठ दिन लंबे हफ्ते में इस फिल्म ने केवल 134.95 करोड़ रुपए कमाए थे। 50 करोड़ से शुरू हुई फिल्म आठ दिन में 2.60 करोड़ रुपए पर आ गई थी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के स्टारकास्ट और ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया गया था कि यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म पर खूब पैसा खर्च किया है। ताजा अफवाहों की मानें तो आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 250 करोड़ से भी ऊपर के बजट पर तैयार हुई है। वही जानकारी के अनुसार बाहुबली 180 करोड़ और बाहुबली 2 को 250 करोड़ में बनाया गया था। वहीं, यशराज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर लगभग 300 करोड़ तक खर्च किया है।

ये भी पढ़े-

12वीं पास के लिए पुलिस में निकली बम्पर वैकेंसी