खिलाड़ी कुमार की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी फ़ोटो में मचाया बवाल

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): बॉलीवुड में ऐसी कुछ ही  अभिनेत्रियाँ होती है जो अपनी मौजूदगी दर्शको के जेहन में दर्ज करा जाती है. आप ज्यादा सोचे इससे पहले  ही बता दे की हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार लीजा हेडन की जो हेमेशा अपने बोल्डनेस की वजह से चर्चाओ में रहती हैं।

अभी एक बार फिर हाल ही में उन्होंने  बिकिनी में अपनी बेहद हॉट फ़ोटो सोशल मिडिया पर साझा की हैं। इन फ़ोटो में वो  बिकिनी पहन कर बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। वे बिकिनी में खूब सेक्सी पोज दे रही हैं।

अप को बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वे कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फ़ोटो साझा कर चुकी हैं। वहीं इन दिनों उनका लुक भी कुछ बदला-बदला नजर आ रहा है। उन्होंने अपने बाल ब्लॉन्ड करवा लिए हैं। ये तस्वीरें उन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की हैं। जहां वे फैमिली के साथ इंजॉय करती दिख रही हैं।

ऑस्ट्रेलिया से भारत आईं लीजा हेडन ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की लेकिन धीरे धीरे वो फिल्मों में अपने पैर जमाए। ऑस्ट्रेलिया में वो योगा टीचर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी खूबसुरती की वजह से उन्हें मोडलिंग करने का ऑफर मिलने लगा।

क्वीन और ऐ दिल है में जैसी फ्लिमो में उन्होंने  छोटे सा रोल किया था जिस का सभी ने खूब तारीफ किया था  और लोगों ने उन्हें पसंद किया। वो हाउसफुल 3 जैसी सुपरहिट फिल्म में बतौर एक्ट्रेस नजर आई और इस फिल्म में भी लोगों ने उनके एक्टिंग की खूब तारीफ की।

लीज़ा ने पिछले वर्ष फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के रिलीज़ होने के ठीक अगले ही दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली। कुछ ही समय पहले लीज़ा ने एक क्यूट से बेटे को भी जन्म दिया है।

ये भी पढ़े –

“दंगल” के बाद अब ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस देश में करेगी जबरदस्त कमाई