टोटल धमाल के कमाल से बॉक्स ऑफिस “मालामाल”…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) काफी समय से चर्चा में चल रही इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल ‘धमाल’ का तीसरा वर्जन ने 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होकर हंगामा कर दिया है। जिसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। ये रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म में अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और माधुरी दीक्षित लीड भूमिका में नजर आ रहें हैं।

वही फिल्म ने 16 करोड़ 50 लाख रुपए से ओपनिंग की है। ‘टोटल धमाल ‘को भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 786 स्क्रीन्स मिली हैं। कई शहरों में शो हाउसफुल है। लिहाजा, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म धमाकेदार शुभारम्भ देगी। इस फिल्म के नाम की ही तरह इसकी फिल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जिसे लोग बहुत ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं। जब की इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। कहीं इस फिल्म को बुरा बताया जा रहा है तो कहीं इस की खूब तारीफ की जा रही है।

अजय देवगन और अनिल कपूर की इस फिल्म में माधुरी दीक्षित की एंट्री ने जान फूंक दी है। बता दें कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर लीड भूमिका में हैं और साथ में अजय देवगन का खास भूमिका है। इतनी बड़ी स्टारकास्ट और महंगी शूटिंग ने इसके खर्चे को काफ़ी बढ़ा दी है। नई ‘धमाल’ में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। ऐसे में आने वाले 2 दिन तय करेंगे कि फिल्म अपनी तगड़ी लागत निकाल पाएगी या नहीं।

इसके सामने कोई फिल्म नहीं है लेकिन अभी भी लोग ‘गली बॉय’ को देख रहे हैं। ‘उरी’ भी अभी खासी रकम बटोर रही है। बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि क्या टोटल धमाल के जरीए अजय देवगन अपनी ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ पाते हैं या नहीं। फिलहाल यह रिकॉर्ड सिंघम रिटर्न्स के पास है। 

ये भी पढ़े-रेलवे के इस योजना से यात्रियों को मिलेगा “लाभ”….