तनुश्री और नाना के विवाद में आया नया मोड़

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).तनुश्री और नाना पाटेकर मतभेद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है वही कुछ अभिनेता नाना पाटेकर का समर्थन कर रहे है तो वही कुछ अभिनेता तनुश्री को समर्थन कर रहे है। शनिवार को तनुश्री और नाना पाटेकर मतभेद में एक नया मोड़ आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तनुश्री दत्ता ने मुंबई के अंधेरी में ओशिवरा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ लिखित शिकायत दायर करा दी है।

इस शिकायत में अभिनेता के अलावा डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य का नाम भी है। वही पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस से लिखित शिकायत दायर कराने की खबर मिली है। पुलिस अधिकारियों ने अधिकारिक तौर पर इस संबंध में पुष्टि करने से मना कर दिया। तनुश्री की ओर से भी अभी तक लिखित शिकायत के बारे में कुछ नहीं कहा गया है। समझा जा रहा है कि नाना पाटेकर की होने वाली प्रेस कांफ्रेंस को ध्यान में रखकर तनुश्री दत्ता की ओर से ये कदम उठाया गया है।

नाना पाटेकर के वकील ने तनुश्री दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा था. जिस पर तनुश्री ने कहा है ‘मुझे लीगल नोटिस मिले हैं। इस नोटिस में तनुश्री से माफी मांगने को कहा गया है। वही शनिवार को जब नाना पाटेकर जयपुर से अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर मुंबई लौटे तो अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताया और कहा कि वह इस पूरे केस पर जल्दी ही प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

वरुण धवन के साथ साथ बालीवुड सितारे इस मामले को लेकर बंटे हुए हैं। ज्यादातर अभिनेत्रियों ने तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में अपनी बात रखी है और कहा है कि इस मामले की तह तक पंहुचना जरूरी है, ताकि न्याय हो सके। वही महाराष्ट्र में राज ठाकरे और शिवसेना जैसी दलों ने नाना पाटेकर को सपोर्ट किया हैं

ये भी पढ़े –

10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी