तनुश्री के इस कदम से “नाना” की बढ़ी मुश्किलें

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).तनुश्री और नाना पाटेकर मतभेद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है वही कुछ अभिनेता नाना पाटेकर का समर्थन कर रहे है तो वही कुछ अभिनेता तनुश्री को समर्थन कर रहे है। तनुश्री और नाना पाटेकर मतभेद में एक नया मोड़ आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तनुश्री दत्ता ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ लिखित में अपनी शिकायत दर्ज करा दी है। यह भी जानिए की तनुश्री दत्ता ने  पत्र में क्या लिखा हैं.

जब मैं वर्ष 2007 से अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई के ओशीवारा में रह रही थी। 2008 में डायरेक्टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी की टीम ने मुझे फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में एक आइटम सॉन्ग के लिए अप्रोच किया। मैं फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के उस गाने के लिए गोरेगांव वेस्ट में फिल्मिस्तान स्टूडियो में  शूटिंग कर रही थी। सारंग और सिद्दिकी ने मुझे बताया कि इस फिल्म में नाना पाटेकर काम कर रहे हैं, लेकिन इस गाने में उनकी सिर्फ एक लाइन है, जिसकी शूटिंग वो अलग से करेंगे। मेरी कोरियोग्राफी का इससे कोई संबंध नहीं होगा। दोनों ने यह भी वादा किया था कि कपड़ों और डांस स्टेप के मामले में मेरी मर्जी देखी जाएगी। मैंने पहले ही बता दिया था कि मैं किसी तरह के अश्लील और असुविधाजनक लगने वाले डांस स्टेप्स नहीं करूंगी।

गाने की रिहर्सल गणेश आचार्य और उनकी असिस्टेंट डेजी शाह के सामने शरीक हॉल में हुई। इसके बाद इसी गाने की शूटिंग गोरेगांव वेस्ट के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शुरू हुई। चारों दिन नाना पाटेकर सेट पर रहे, जबकि उनका गाने से जुड़ा काम पूरा हो चुका था। चौथे दिन करीब 100 जूनियर आर्टिस्ट्स और डांसर्स के बीच नाना ने मेरी मर्जी के खिलाफ मेरे हाथ पकड़कर मुझे डांस सिखाना शुरू कर दिया। वह मुझे जबरदस्ती डांस सिखाने की कोशिश कर रहे थे, मगर किसी ने कुछ नहीं कहा।

इसके बाद नाना ने कोरियोग्राफर और जूनियर आर्टिस्ट्स को वहां से जाने के लिए कह दिया जबकि वो कोरियोग्राफर नहीं थे और न ही इसके लिए उनकी जरूरत थी। मैंने नाना पाटेकर के इस व्यवाहर की प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर से उसी दिन शिकायत की। कुछ समय बाद फिर मुझे बुलाया गया और शूट से पहले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने मुझे बताया कि इस गाने में कुछ नए स्टेप्स जुड़े हैं, जिसमें नाना पाटेकर को मेरे साथ इंटीमेट होना है। इस की लिए मेरसे कुछ भी नहीं पूछागया और ये डांस स्टेप्स जोड़ लिए थे।

वे सेट पर पहुंचे और उन्होंने प्रोड्यूसर से पूछा कि ये दुर्व्यवहार क्यों किया जा रहा है? इस बात पर सामी सिद्दिकी ने कहा कि किसी भी हालत में ये डांस स्टेप्स करने होंगे। बिना इस समस्या का हल निकाले उन्होंने पैकअप कर लिया। इसके बाद मुझे घर जाना था।

मगर, जब मैं वैनिटी से बाहर आई, तो देखा कि बाहर मीडिया मौजूद है और मैंने कुछ राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एमएनएस के नारे लगाए। नाना पाटेकर के सपोर्ट में कुछ लोग मेरी कार पर भी हमला कर रहे थे, जबकि उस वक्त मेरे माँ-बाप कार में ही बैठे थे।

इस घटना के बाद मैंने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में परिवाद दर्ज कराई। हालांकि, एसोसिएशन ने एक ऑर्डर पास किया और उनका मामला बिना किसी जांच के बंद कर दिया गया। लिहाजा, उन्होंने यौन उत्पीड़न के आरोप में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्दिकी और राकेश सारंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।