दबंग खांन से माफ़ी मांगने को तो तैयार है ये अभिनेता

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम है जिस के नाम से फ्लिम जगत की एक अलग पहचान है जिन की फिल्मे दर्शक सलमान की नाम से ही देखते है | उनकी इन फिल्मों को दर्शक न केवल पसंद किया बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की है। वही खबरों के अनुसार अब 16 वर्ष बाद विवेक ओबेरॉय सलमान खान से माफ़ी मांगना चाहते है|

वर्ष 2003 में बॉलीवुड की सबसे भयानक दुश्मनी रची गई जो विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच थी। इस घटना को 16 वर्ष हो चुके हैं कुछ समय पहले जब विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर गम्भीर आरोप लगाए कि उन्होंने दारू पीकर मुझे 41 मिस कॉल मारी और मुझे जान से मारने की धमकी भी दी इसके बाद से ही सलमान  खान और विवेक ओबेरॉय के बीच दुरिया शुरू हो गई अब विवेक ओबेरॉय चाहते हैं कि सलमान खान उन्हें माफ कर दें।

जाहिर है 16 वर्ष में विवेक ओबेरॉय ने कई बार इस मुद्दे को सुलझाने  की बहुत कोशिश की। लेकिन सलमान ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। सलमान उस वाकये को आज तक नहीं भूल पाए हैं। ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रोमांस शायद इतना चर्चित नहीं रहा.. जितना ऐश की वजह से सलमान और विवेक ओबेरॉय की दुश्मनी।

वही अज कल विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी के कारण चर्चा में हैं। फिल्म के रिलीज पर फिलहाल रोक लगी हुई है और  सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को इसपर फैसला लेने का निर्देश दिया है। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है।