नरेंद्र मोदी की फिल्म के “खलनायक” का हुआ खुलासा

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर तैयारियों ने जोर पड़ लिया है।

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब एक उद्योगपति के किरदार से मिलवाया गया है। प्रशांत नारायणन इस किरदार को कर रहे हैं। निर्माताओं ने इस रोल के बारे में कहा है कि यह नेगेटिव चरित्र है और देश का सबसे बड़ा बिजनेसमैन है। फिल्म से जुड़े सभी खास चरित्रों के लिए कलाकारों का चयन लगभग पूरा हो चुका है।

वही अभी पिछले सप्ताह मोदी की मां हीराबेन मोदी के रोल को लेकर खुलासा हुआ था। इसे जरीना वहाब कर रही हैं। जरीना ने इस बारे में कहा कि उन्हें गर्व है कि वे मोदी की मां का रोल कर रही हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के रोल प्ले कर रहे हैं। लोगों को विवेक का मोदी लुक काफी पसंद आ रहा है।

इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर  23 जनवरी  को जारी हो चुका है।

ये भी पढ़े-सलमान खांन की फिल्म से कटा इस पाकिस्तानी गायक का पत्ता…