नायको के नायक “महानायक” अमिताभ बच्चन का आज है जन्मदिन

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बॉलीवुड के बेताज् बादशाह और सदी के महानायक जो बूढ़े से लेकर जवान के दिलो में राज करने वाले अमिताभ सभी के लिए अमिताभ बच्चन जी और हमारे लिए “बिग बी” का आज जन्मदिन हैं. जैसे बिना हीरो के फिल्म का कोई रहनुमा नहीं होता उसी तरह बिना अमिताभ के इस जगमाते बालीवुड की कल्पना करना भी बेकार है. इसीलिए सदी के महानायक सभी के दिलो पर राज करते हैं और हर दौर का दर्शक उन्हें टकटकी लगाकर देखता है. उनकी एक्टिंग और उनकी आवाज़ की धमक ही तो है की कितने कलाकार आए और कितने स्टार गएँ पर  बॉलीवुड के आसमान में  चमकता हुआ केवल एक ही चाँद है वो है “बिग बी”.

आपको बता दे की सदी के महानायक बिग बी “अमिताभ बच्चन” आज यानी 11 अक्टूबर को अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ के दिन की शुरुआत मां-बाबूजी के आशीर्वाद से होती है। इसके बाद दिनभर लोगों से मिलने का सिलसिला चलता रहता है।

बकौल बिग बी, ‘ब्लॉग और ट्विटर के माध्यम से सभी से बात होती रहती है। अब बात करने के माध्यम इतने सारे हो गए हैं कि लगता ही नहीं है कि किसी से मिले हुए बहुत दिन बीत गए हैं। अब तो मैं खुद को ही पत्रकार मानने लगा हूं। कई बार मैं ही कुछ खबर लिख देता हूं। अगले दिन मुझे मीडिया के माध्यम से पढ़ने को मिलती है। कई बार मीडिया को मेरे द्वारा पढ़ने को मिलती है। सब कुछ ऐसा ही है।’ अब अमिताभ जी की नई फ्लिम “ठ्ग्स आफ हिन्दुस्तान” रीलीज होने वाली है इस फ्लिम मै अमिताभ जी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के साथ नज़र आयेगे.

ये भी पढ़े –

साहब जी! मुझे मेरे बेटे से बचा लो …….