मिस यूनिवर्स 2018 नेहल चूड़ासमा, सिविल सर्विस में बनाना चाहती हैं करियर

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत).बैंकॉक में दिसंबर में होने वाली मिस यूनीवर्स-2018 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही मुंबई की माडल नेहल चूड़ासमा का कहना है कि प्रतियोगिता के बाद वे सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी करेंगी। नेहल का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में जाने का अभी कोई इरादा नहीं है.

नेहल का कहना है की उन्होंने भारतीय सिविल सेवा को अपना लक्ष्य बनाया है. उन्होंने खा की मैं सौंदर्य प्रतियोगिता के बाद भारतीय सिविल सेवा में जाने की तैयारी करूंगी जो मेरा लक्ष्य है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने चूड़ासमा को शुक्रवार रात मुंबई में ग्रांड फिनाले का विजेता घोषित किया । इस अवसर पर  मिस दिवा यूनीवर्स इंडिया 2017 श्रद्धा शशिधर ने नेहल चुदासमा की सफलता पर उन्हें ताज पहनाया। नेहल चूड़ासमा ने लारा दत्ता को अपना अच्छा मार्गदर्शक बताया.

नेहल ने कहा की भारत ने पिछले 18 सालो से मिस यूनीवर्स का खिताब नहीं जीता है इसलिए मैं इसके लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हूं। उन्होंने बताया कि मैं गुजराती परिवार से हूं इसलिए मॉडलिंग इतना आसान नहीं है। ऐसा करने वाली मैं अपने परिवार की पहली सदस्य हूं। नेहल को शारीरिक व्यायाम, एथलेटिक्स, डांसिंग और खाना पकाना पसंद है।

ये भी पढ़े –

पाकिस्तान टीम के लिए खेलेगे अफरीदी