शहीदो के परिवारों को अक्षय का सलाम, दिए 5 करोड़

Exclusive News मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) : अभी हाल ही में जहां देश के कई जवान पुलवामा हमले में शहीद हो गएँ वहीँ दूसरी तरफ देश की सेना ने इस मामले में आतंकवादियों पर लगाम लगाने का काम शुरू कर दिया है| वही ताज़ा खबर बॉलीवुड से आ रही है| सूत्रों से मिली जानकर के अनुसार पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के प्रति बॉलीवुड भी श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है और आर्थिक रूप से खूब मदद कर रहा है।

वही बॉलीवुड के खिलाडी अकी (अक्षय कुमार) ने शहीदों के परिवार के लिए पांच करोड़ रुपए की रकम दी है। उन्होंने ट्विटर पर ‘भारत के वीर’ इनिशिएटिव के तहत फंड जमा करने में मदद भी कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा है ‘भगवान शहीदों की आत्मा को शांति प्रदान करें, उनके परिवारों को हिम्मत दे। घायल जल्द स्वस्थ हों।’

वही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हर शहीद के परिवार को 5 लाख रुपए देने का मन बनाया है। अमिताभ बच्चन की टीम ने इस ख़बर की पुष्टि करते हुए कहा, यह सही है कि अमिताभ बच्चन हर शहीद के परिवार को 5 लाख रुपए दे रहे हैं| गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हुए थे। तभी से सोशल मीडिया में इन कायराना हमलों की ख़ूब निंदा की जा रही है।

ये भी पढ़े – King Khan की बेटी सुहाना की शुरु हुई “प्रेम-कहानी”…