“संस्कारी बाबूजी को लगा सदमा,अस्पताल में भर्ती

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत) :- हिंदी सिनेमाजगत के मशहूर “बाबू जी”  पर लगे आरोप  ने सभी को हैरान कर  दिया है. यह आरोप एक समय की टेलीविजन की जानी मानी प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा ने लगाया है जिस मामले में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा और अपनी आपबीती  लोगो को बताई जिसके बाद लोगो में जहाँ एक और हैरानी हैं दूसरी और बोलीवुड इस काले चहेरे को लोगो के सामने पेश किया है.

बालीवुड के “संस्कारी बाबूजी की छवि आदर्शवान व्यक्ति की है। लेकिन अब उन पर भी यौन शोषण का आरोप लगा है। विंटा नंदा ने फेसबुक पर खुलेआम लिखा – ‘मुझे पार्टी में बुलाया गया था । यह हमेशा की तरह आम पार्टी थी जिसमें मेरे कुछ दोस्त जो कि थियेटर से भी जुड़े हुए है वह भी आते थे, इसलिए मैंने पार्टी में जाने से एतराज नहीं किया। पार्टी के दौरान मेरी ड्रिक्स में कुछ मिलाया गया…इस पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा है की जब पार्टी मैं वहां से निकली और अपने घर की तरफ चल पड़ी। तभी यह कार लेकर मेरे बगल से निकला और बोला कि मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। मैं यकीन करती थी इसलिए बैठ गई। उसके बाद ठीक से क्या हुआ याद नहीं मुझे। जब दूसरे दिन दोपहर में उठी तो दर्द महसूस हुआ। तब मुझे पता चला कि मेरा बलात्कार हुआ है। अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

आलोक नाथ के वकील अशोक का कहना है कि आलोक नाथ इस पूरे घटनाक्रम और आरोप के बाद मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहे हैं। अभी उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए वह फिलहाल इससे आगे इस मामले में मीडिया से कोई बातचीत नहीं करेंगे। उन्हें जो कुछ भी कहना था, उन्होंने अपनी बात रख दी है। अब वह पत्रकारों से कुछ दिनों के बाद ही बात करेंगे जब वह स्वस्थ हो जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें जरूरत होगी तो वह लीगल एक्शन भी लेंगे।

वहीँ इस मामले पर आलोक नाथ ने सफाई देते हुए कहा था कि इस समय इस मामले पर वे कुछ नहीं बोलेंगे। हर किसी को अपने विचार रखने का हक है। वक्त आने पर सही बात खुद सामने आएगी।

ये भी पढ़े-

कॉमेडी किंग ने नाना – तनुश्री विवाद में दिया बयान…