सदी के महानायक ने हैरान करने वाली बात कही….

मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- सदी के महानायक अक्सर विवादों से दूर रहतें हैं और बयानबाजी से  बचते नज़र आतें हैं. हालाँकि अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा इवेंट्स और शोज में भी उतने ही एक्टिव दिखते हैं और उनके जोश में किसी प्रकार की कोई कमी नज़र नहीं आती और  अभिनेता किसी से भी मिलते वक्त बेहद गर्मजोशी दिखाते हैं.

यह भी पढ़े- मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हुई “हैवानियत”…

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन पश्चिम बंगाल पहुंचते हैं बड़ा ही गर्मजोशी से स्वागत किया जाता है. ताज़ा मामला पश्चिम बंगाल का है. यहाँ पर  24वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। इस समारोह में हिस्सा लेने बलिवूड के महानायक के साथ ही इंडस्ट्री के जाने माने दिग्गज नज़र आये जिसमे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, वहीदा रहमान, आनंद एल राय, नंदिता दास,  भी मौजूद रहें.  अमिताभ बच्चन जब स्टेज पर बोलने के लिए आए तो वहां मौजूद दर्शकों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।

अमिताभ बच्चन ने बंगाली में बोलते हुए कहा मेरे पास बोलने के लिए नया कुछ भी नहीं है लेकिन वो मेरी सुनती ही नहीं हैं इसलिए मैं दोबारा यहां पर हूं। ‘मैंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कई बार रिक्वेस्ट किया कि वो मुझे यहां ना बुलाया करें। हालाँकि इस कार्यक्रम मे इंडस्ट्री के कई बड़े चहेरे नज़र आयें.