King Khan की बेटी सुहाना की शुरु हुई “प्रेम-कहानी”…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की की बेटी सुहाना खान अपने करियर को ले कर बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह तैयार है. 18 साल की सुहाना खान एक्टिंग और करियर को ले कर आत्म विश्वास से भरी है. अभी तक सुहाना की बॉलीवुड एंट्री की कई बातें होती रही हैं, लेकिन अब लगता है सुहाना खान ने पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में एंट्री का मन बना लिया है|वही सुहाना खान एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन, इस बार वे अपने स्टाइल और ग्लैमरस फोटो की वजह से नहीं बल्कि सेलिब्रिटी क्रश की वजह से सुर्खियों में हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी जल्दी में ‘Ask Me’ सेशन के दौरान सुहाना खान ने इस बात का खुलासा किया कि वे  साउथ कोरियन पॉप सिंगर Kim Jun-Myeon को डेट करना चाहती हैं। सुहाना के इस खुलासे के बाद खबर इतनी वायरल हो गई हर तरफ सुहाना और किम की ही चर्चा हो रही है। वोग मैगजीन के लिए अपना पहला फोटोशूट कराने के साथ साथ सुहाना ने पहले इंटरव्‍यू में कहा की ‘मुझे यह कवर शूट करने में काफी मजा आया| खासकर वह हिस्‍सा, जिसमें मुझे डांस करना था| मुझे डांस करना काफी पसंद है और इसमें काफी मजा आया|

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। साल 2018 में उनके बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा भी जोरो पर थी। हालही में अपने कॉलेज के इवेंट में सुहाना खान भी शामिल हुई थीं। इस दौरान एक प्ले में सुहाना खान ने लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया था। इन दिनों सुहाना अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ की वजह से चर्चा में हैं। बता दें कि Kim Jun-Myeon को सिंगर को सुहू नाम से भी जाना जाता है। सुहू न सिर्फ सिंगर बल्कि एक अच्छे एक्टर, मॉडल और राइटर भी हैं। सुहाना फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख ने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि सुहाना फिल्‍मों में एक्टिंग करना चाहती हैं।

सुहाना अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं. अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा, ‘मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्‍मी-पापा को यह ऐहसास तब हुआ जब उन्‍होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा.’ वहीं शाहरुख खान ने साफ कर दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपनी बेटी को एक स्‍टार लॉन्‍च नहीं देंगे. शाहरुख खान ने कहा, ‘सुहाना इस वादे पर तैयारी नहीं कर रही है कि उसे किसी फिल्‍म में हिस्‍सा मिलेगा. वह एक अच्‍छी एक्‍टर बनने की तैयारी कर रही है, मैं उन्‍हें तब लॉन्‍च करना चाहता हूं जब वह एक एक्‍टर के तौर पर सही से तैयार हो जाएं.