#MeToo का असर: “सिनटा” से हुई संस्कारी बाबू जी की छुट्टी

मनोरंजन

मनोरंजन (जनमत) :- हिंदी सिनेमाजगत के मशहूर “बाबू जी”  पर लगे आरोप  ने सभी को हैरान कर  दिया है. यह आरोप एक समय की टेलीविजन की जानी मानी प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा ने लगाया है जिस मामले में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा और अपनी आपबीती  लोगो को बताई जिसके बाद लोगो में जहाँ एक और हैरानी हैं दूसरी और बोलीवुड इस काले चहेरे को लोगो के सामने पेश किया है|

इसी बीच खबर आर ही है की आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप  लगने के बाद से ‘द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन’ ने यह फैसला लिया और आलोक नाथ को एसोसिएशन से बाहर निकल दिया है हालांकि जब इस बारे में आलोक नाथ से पूछा गया तो उन्होंने सिनटा से इस संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने से इन्कार किया।

आलोक नाथ ने आरोपों से इन्कार करते हुए विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। चूंकि दोनों ही सिनटा के सदस्य थे, इसलिए एसोसिएशन ने पत्र भेजकर आलोक नाथ को अपना पक्ष रखने को कहा था। मंगलवार को एसोसिएशन ने ट्वीट करके उनको निकाले जाने की जानकारी दी।

बालीवुड के “संस्कारी बाबूजी की छवि आदर्शवान व्यक्ति की है। लेकिन अब उन पर भी यौन शोषण का आरोप लगा है। अप को बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद, #MeToo अभियान के चलते अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। इस लिस्ट में आलोकर नाथ के अलावा रजत कपूर, चेतन भगत, लाश खेर, विकास बहल जैसे कई लोगों के नाम हैं।

ये भी पढ़े –

दीप-वीर सगाई के बाद आज बंधेगे एक डोरी से