#MeToo: मशहूर “बाबू जी” को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत): हिंदी सिनेमाजगत के मशहूर “बाबू जी”  (आलोक नाथ ) पर लगे आरोप  ने सभी को हैरान कर  दिया है| यह आरोप एक समय की  टेलीविजन की जानी मानी प्रोड्यूसर और लेखिका विंटा नंदा ने लगाया था| जिस मामले में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा और अपनी आपबीती  लोगो को बताई|

मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने राइटर विंता नंदा की शिकायत के आधार पर आलोक नाथ के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया था। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता आलोक नाथ को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई है।

आलोक नाथ ने कहा- ‘माननीय कोर्ट और मेरे वकीलों ने मुझे अभी पूरी तरह से चुप रहने की परामर्श दी है। मैं पूरे टाइम शांत रहा हूं, इस बीच हो सतकता है की मेरे मुंह से गुस्से में कुछ शब्द निकल गए हो अन्यथा, मैं तीन महीने पूरी तरह शांत रहा हूं। मेरे लिए फिलहाल कोई टिप्पणी करना सही नहीं है। लेकिन हां, हमें अग्रिम जमानत मिल गई है और हम इसके लिए बहुत आभारी हैं।’ कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने पर आलोक नाथ ने मीडिया के सामने अपनी पत्नी आशु को भी ‘धन्यवाद’ कहा है।

बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद, #MeToo अभियान के चलते अब तक कई बॉलीवुड  सेलिब्रिटीज़ के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। इस लिस्ट में आलोकर नाथ के अलावा रजत कपूर, चेतन भगत, लाश खेर, विकास बहल जैसे कई लोगों के नाम हैं।

ये भी पढ़े-अब जल्द ही होगा छोटे स्टेशनो का सौन्दरीकरण