‘Pm नरेंद्र मोदी’ पर बनी फिल्म अप्रैल में होगी रिलीज

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) बॉलीवुड अभिनेता  विवेक ओबेरॉय अब  बहुत जल्द ही बड़े पर्दे  पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ्लिम ‘पीएम नरेंद्र मोदी  से एक बार फिर बॉलीवुड में कम बैक करने जा रहे हैं। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में बोमन ईरानी को ‘रतन टाटा’  का रोल मिला है।

रविवार को इस फिल्म का वो सीन फिल्माया गया जिसने 2002 में पूरे भारत को हिलाकर रख दिया था जहा निर्देशक ओमंग कुमार ने  रविवार को गोधरा हमले का सीन फिल्माया, जिसमें ट्रेन के एक डिब्बे को जलाकर राख कर दिया गया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज डेट तय हो गई है। यह फिल्म अगले महीने यानी 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। जाहिर तौर चुनावी माहौल का फायदा उठाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। इस रिलीज के निर्माताओं को भी फायदा मिलेगा और साथ ही साथ नरेंद्र मोदी के प्रचार को भी बल मिलेगा। वैसे इसका प्रचार लगभग दो महीने से चल रहा है।

फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।