अखिलेश ने रचा शिवपाल के लिए चक्रव्यूह

उत्तरप्रदेश और उत्तराखण्ड राजनीति

लखनऊ(जनमत).समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। लोकसभा चुनावों मे अब अधिक समय नही रह गया है। इस लिए अखिलेश यादव ने अपने चारों यूथ संगठनों को पूरी तरह से तेजी के साथ काम करने को कहा है. पिछले सात दिनों में समाजवादी पार्टी ने अपने चारो युवा संगठनों की लखनऊ इस्थित पार्टी मुख्यालय में बैठक कर उन्हे लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से जोश से भरे रहने को कहा है और साथ ही साथ सभी तैयारी पूरी करने को ले कर निर्देशित किया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  इन बैठकों के जरिए आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में समाजवादी पार्टी के सभी युवा संगठनो को पूरी तरह से तैयार रहेने को कहा है. जिससे आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर किसी भी तरह की असहज स्थिति से बचा जा सके. इसी के साथ ही  अभी हाल में सपा के पूर्व नेता शिवपाल सिंह यादव के द्वारा नयी पार्टी के गठन के बाद से अखिलेश यादव चुनावी मोड में नज़र आ रहें है और जिसको लेकर वो किसी भी तरह से कमज़ोर नज़र नहीं आना  चाहते हैं अखिलेश यादव ने युवा संगठनों मे कहा कि नौजवानों को यह संकल्प लेना चाहिए कि जब तक भाजपा को सत्ता से बाहर न कर दें नौजवानों को चैन से नहीं बैठना चाहिए।

भाजपा के भ्रमजाल से जनता को जागरूक करने की जिम्मेदारी भी समाजवादी नौजवानों की हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नौजवानों की सबसे बड़ी रोजगार की समस्या पर बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुये कहा कि रोजगार के लिए जो नौजवान आता है उसे भाजपा सरकार में लाठियों की मार पड़ती है।

ये भी पढ़े –

BSF में कॉन्स्टेबल व सब-इंस्पेक्टर के लिए निकली वैकेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *