पूर्व विधायक ने इज़्ज़त नीलाम कर चुकाई इश्क़ बाजी की कीमत

उत्तरप्रदेश और उत्तराखण्ड

लखनऊ(जनमत).सुलतानपुर समाजवादी पार्टी के रंगीन मिज़ाज पूर्व विधायक को इश्क़ बाजी के  खेल की कीमत इज़्ज़त नीलाम कर चुकानी पड़ी है। विधायक ने एक महिला के साथ दशकों तक लव और सेक्स की कहानी रची, और अंत में महिला को विधायक की ओर से प्यार के सिले में धोखा मिला तो वो अपना आपा खो बैठी। बौखलाई महिला शहर के बस स्टैंड स्थित विधायक के पेट्रोल पम्प पर पहुंची और फिर यहां उसनें जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। पुलिस ने दोनों ओर से मिली तहरीर पर केस फाइल किया है।

अमरमणि और आनंद सेन जैसे नेताओं को भी पीछे छोड़ गए पूर्व सपा विधायक

सुल्तानपुर के पूर्व सपा विधायक के कारनामों ने यूपी की राजनीति के तो चर्चित पूर्व विधायकों अमरमणि और आनंद सेन को भी पीछे छोड़ दिया है।

करीब 13 सालों से उनका सम्बंध शहर की ही समरीन नाम की एक महिला से रहा। इन सालों में कई बार मामला सड़क पर भी आया लेकिन सत्ता के दबाव में दब गया। हाल ही में पहले जुलाई माह में मामला तब चर्चा में आया जब विधायक की पत्नी पति के अपहरण की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गईं। पुलिस ने देर रात विधायक की महिला मित्र के घर पर रेड डाल कर उन्हें पकड़ा और कोतवाली ले आई। सुबह होते होते मामला शांत हुआ। इसके बाद समरीन ने एक प्रेसवार्ता करके रिश्तों की रूदाद सुनाई।

बीते सोमवार को आत्मदाह का किया था प्रयास

बीते सोमवार को मामला उस वक्त फिर तूल पकड़ गया जब शहर के बस स्टेशन स्थित पूर्व विधायक के पेट्रोल पम्प पर उनकी महिला मित्र समरीन ने हाईवोल्टेज ड्रामा करते हुए 2 कार के शीशे तोड़े। शीशे तोड़ने के दौरान समरीन को चोटें आई। उसने आत्मदाह की कोशिश भी की। पुलिस ने मंगलवार को दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

सीओ सिटी श्यामदेव ने बताया कि पेट्रोल पम्प मैनेजर की तहरीर पर विधायक की महिला मित्र आरोपी समरीन सहित कई लोगों पर लूट और अवैध वसूली मांगने का केस दर्ज किया गया है। वहीं समरीन की तहरीर पर पूर्व विधायक की पत्नी, भाभी समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

समरीन बोली 13 साल की प्रेम कहानी में मुझे कुछ नही मिला

अब पूरे मामलों में समरीन जहां बार बार मीडिया को फेस करती दिखी वही पूर्व विधायक ने कुछ न बोलने में ही अपनी भलाई समझी। मंगलवार को एक बार फिर समरीन ने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि 13 साल की प्रेम कहानी में मुझे कुछ नही मिला। समाज भी मुझे स्वीकार नही कर सका। मुझे अपनी ग़लती का एहसास हुआ। मैं अब कभी अनूप संडा से किसी प्रकार का संबंध नही रखूंगी।

इससे पूर्व की प्रेस कान्फ्रेन्स में उसने विधायक अनूप सण्डा और उनकी पहली पत्नी अमिता सेठ पर गम्भीर आरोप लगाए है। बतौर समरीन, विधायक के रिलेशन उनसे कई साल पुराने हैं। विधायक उनसे उम्र में 20 साल बड़े हैं। दोनों में बहुत लगाव है। अमिता सेठ ने जब पुलिस बुलाई थी तो विधायक उनके घर पर ही थे। वैसे सीसीटीवी के फुटेज इस बात की प्रमाणिकता के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

ये भी पढ़े –

अब रणबीर कपूर बनेंगे सेना के अधिकारी….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *