बर्खास्त आईपीएस संजीव भट्ट गिरफ्तार

CRIME गुजरात और महाराष्ट्र

अहमदाबाद(जनमत).बीस साल पुराने एनडीपीएस के एक मामले में गुजरात के बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट की धरपकड की गई है। सीआईडी ने 1998 पालनपुर ड्रग प्लांटिंग केस में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पाली के एक वकील को झूठे मामले में फंसाने को लेकर संजीव भट्ट समेत कुल 7 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनसे पूछताछ चल रही थी।  गुजरात उच्च न्यायालय के आदेश पर सीआईडी क्राइम इस मामले में पुन: जांच कर रही थी। दरअसल, संजीव भट्ट पर आरोप है कि जब वो बनासकांठा के डीसीपी थे, तब उन्होंने एक वकील को नार्कोटिक्स के एक झूठे मामले में फंसाया था।

कुछ अन्य मामलों में और लोगों को भी आरोपी बनाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि संजीव भट्ट ने पैसे ऐंठने के लिए उनके खिलाफ झूठा केस दायर किया था। गौरतलब है कि गत दिनों संजीव भट्ट पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मिलकर सरकार से उनकी आरक्षण व किसानों की कर्ज माफी की मांग का समर्थन किया था।

इससे पहले वर्ष 2012 में उनकी पत्नी श्वेता भट्ट अहमदाबाद की मणिनगर विधानसभा सीट से गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री एवं वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव भी लड चुकी हैं।

ये भी पढ़े –

मिस यूनिवर्स 2018 नेहल चुदासमा, सिविल सर्विस में बनाना चाहती हैं करियर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *