गैर समुदाय के युवक के साथ युवती फरार….घर में मचा हाहाकार…

UP Special News

उत्तर प्रदेश – जनपद – मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के पड़ोसी युवक संग फरार होने के बाद हंगामा मच गया। युवती के परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने युवक के घर पर जाकर जमकर तोड़फोड़ की और घरों में आग लगा दी। युवक और फरार युवती अलग- अलग समुदायों से है लिहाजा गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर ली है वहीं घटना के बाद युवक और युवती के परिजन घरों से फरार हो गए है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के सिरसवां गौड़ गांव में आज सुबह उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गांव में रहने वाली एक युवती पड़ोस के युवक संग फरार हो गयी। युवती के परिजन जब सुबह उठें तो घर में युवती को ना देख उनके होश उड़ गए। काफी देर तक परिजनों ने युवती को तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। गायब हुई युवती का अपने पड़ोस में रहने वाले गैर समुदाय के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी परिजनों को भी थी। युवती के घर पर ना मिलने के बाद युवती के परिजन युवक के घर पर गए और युवक की जानकारी लेने लगे तो दोनों पक्षों में तनातनी हो गयी।

यह भी पढ़े-खाकी की दबंगई…बीच रास्ते उठवायी दीवार….

युवक के भी घर से फरार होने की जानकारी मिलने के बाद युवती के परिजन पुलिस थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। इसी दौरान युवती के परिवार के कुछ सदस्य दुबारा युवक के घर पहुंचे और उन्होंने जमकर मारपीट करने के बाद युवक के घर में आग लगा दी। आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया और युवक के परिजन घरों से फरार हो गए। इस दौरान गांव में हड़कम्प की स्थिति रही और लोग घरों में कैद होकर आगजनी होते देखते रहें। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस के आने की सूचना मिलते ही लड़की के परिजन भी गिरफ्तारी के डर से घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया और लोगों को शांत करवाया। फरार युवक और युवती का कोई सुराग अभी तक पुलिस को नहीं मिल पाया है।