Janmat News

नाबालिग मासूम से दुष्कर्म के बाद हैवानियत ….

CRIME UP Special News

देवरिया (जनमत) :-   निर्भया काण्ड और उसके साथ हुई दरिंदगी की इंतहा को अभी देश भूल भी नहीं पाया था कि एक बार फिर से देवरिया जनपद ही नहीं बल्कि पूरा देश फिर से शर्मसार हो गया, ताजा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र का है.

जहा झाड़ियों में एक नाबालिक छात्रा का शव देखा गया है, यह खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई और लोगों की भीड़ जुटने लगी कि तभी लड्की की पहचान करीब के गाव की रहने वाली लड़की के रूप मे हुई ! वही घर वालो को जब इस बात की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया ! परिजनो  ने बताया की यह एक दिन पहले लापता हुई थी जिसकी बहुत खोजबीन कि गयी लेकिन नहीं मिली  थी. जानकारी के अनुसार  मृत मासूम  के शरीर को बुरी तरह से नोचा गया है !

यह भी पढ़े- और …. देखते ही देखते गिरा इमारत का हिस्सा …

वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक तेरह  साल की बच्ची का शव मिला है लड़की की घर से तीन सौ मीटर दूर उसका शव मिला है ! एक दिन पहले से वह अपने घर से गायब थी जिसकी सूचना कल दर्ज कराई गई ! उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान भी  है ! पोस्टमार्टम हो  जाने के बाद उसके रिपोर्ट के आधार पर  कार्यवाही की जाएगी. हालाँकि देखना यह होगा की इस मामले में पुलिसे को कितनी सफलता मिलती है… चुकी दिन प्रतिदिन महिलाओ के प्रति अपराध की घटनाये बढती ही जा रही है.