लड़की का शव मिलने से मचा हड़कंप…

CRIME UP Special News

गोरखपुर (जनमत) :- सूबे में लड़कियॉं और महिलाओं के साथ होने वाली घट्नायें रुकने का नाम नहीं ले रही है, आये दिन इनके साथ घट्नायें हो रही है तमाम तरह के नियम कानून बनाये जा रही है लेकिन उसका अपाराधियों पर कोई प्रभाव नहीं पड रहा है और घटनाओं को अंजाम दे रहे है ! ताज़ा मामला देवरिया जनपद का है जँहा एक लड्की का शव अर्धनग्न अवस्था में झाड़ियों में मिलने से हडकम्प मच गया, शव को देख यह अंदाजा लगाया गया कि लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या की आशंका जताई गई ! मौक़े पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई !

यह मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के सदर कोतवाली का अहील्यापुर स्टेशन– जहा आज उस समय लोग सन्न रह गए जब उन्हें पता चला की झाड़ियों में एक लड्की का शव देखा गया है, यह खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई और लोगों की भीड़ जुटने लगी कि तभी लड्की की पहचान बगल के गाव की रहने वाली के रूप मे हुई ! वही घर वालो को जब इस बात की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया ! परिजनो का कहना था की 15 अगस्त कि शाम को शौच करने गई जहा कई घंटो तक वापस नहीं आई तो हम लोगो ने उसे बहुत ढूढ़ा लेकिन उसका कही पता नहीं चला हम लोगो ने इसकी सूचना कोतवाली को दी जहॉ आज किसी के द्वारा सूचना मिली की गाँव के बाहर झाड़ियों में किसी के शव होने की सुचना मिली तो जब हम लोग वहा पहुंचे तो पता चला कि यह हमारे घर की बेटी है जो पिछले दो दिनों से लापता थी !

वहीँ घटना की जानकारी होने पर मौके पर तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक समेत सी ओ सिटी घटना स्थल पर पहुंच मामले की गहनता से जाँच करते हुए फोरेंसिक टीम द्वारा एक एक बारीकियों को देखा गया ! जहा इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक गणेश शाहा का कहना था कि सूचना मिली है कि एक डेड बॉडी मिली है हम लोग घटना स्थल पर पहुंचे है जिसमे फोरेंसिक टीम भी आई है ! जानकारी मिली है कि इस लड़की की गुमसुदगी कि रिपोर्ट थाने में दर्ज है जहा आज उसका शव मिला है जाँच करके आगे कि कार्यवाही की जायेगी !