‘नये वोटर्स पर नजर’ रखने के लिए भाजयुमो ने तय की ये ‘रणनीति’

UP Special News क्षेत्रीय समाचार

अमेठी (जनमत): भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में नए बने मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जुड़वाने के लिए  ‘यंग वोटर्स’ अभियान चला रहा है यह अभियान सात अक्तूबर से 11 अक्तूबर तक चलेगा इसके तहत आगामी 1 जनवरी को 18 साल की उम्र पूरी कर चुके युवाओं को मतदाता सूची में जोड़ा जाएगा।

2019 के लोकसभा चुनाव युवाओं को अपने पाले में लाने की कोशिश –

माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव युवाओं को अपने पाले में लाने के लिए भाजपा ने ये अभियान शुरू किया है भाजयुमो के इस अभियान को सफल बनाने के लिए कार्यशाला भी आयोजित की गई जिसमें जिले के प्रभारी आशीष सिंह माही और भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमेठी हरनाम सिंह ने कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स दिए इस मौके पर भाजयुमों के पदाधिकारियो को जिम्मेदारी भी दी गई।

जिले के सभी बूथ और सेक्टर में चलेगा अभियान-
भाजयुमो जिलाध्यक्ष हरनाम सिंह ने बताया कि नियुक्त पदाधिकारी प्रत्येक बूथ और सेक्टर में जाकर 18 वर्ष के या उनके समकक्ष युवाओं के वोट बनाने का कार्य करेंगे जिससे 2019 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तथा युवाओं का एक अखंड भारत का सपना साकार हो।

यह भी पढ़े – नवरात्र आज से … हर घर में विराजमान होंगी “माँ जगदम्बा”

युवा बनवाएंगे सरकार –

हरनाम सिंह ने कहा कि युवाओं के द्वारा ही आगे राष्ट्र का निर्माण होना है आप लोगों के माध्यम से इस अभियान में जो गति मिलेगी वो निश्चित तौर पर 2019 का चुनाव में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाएगी और भारतवर्ष का परचम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फहराया जायेगा उन्होंने कहा कि जब-जब युवाओं को जो भी कार्य दिया गया है, उसको पूर्ण निष्ठा के साथ उन्होंने पूरा किया और इस यंग वोटर अभियान में भी सभी युवा साथी अपने कार्य को पूरी निष्ठा के साथ पूर्ण करेंगे।

इस मौके पर प्रभारी अमेठी आशीष सिंह माही,भाजयुमो जिला सह संयोजक जीत बहादुर सिंह ‘जीतू’, रवि सिंह, अतुल सिंह की उल्लेखनीय उपस्थिति रही ।

रिपोर्ट @ राम मिश्रा