एक बार फिर टीम इंडिया बन सकती है टेस्ट मे नंबर वन टीम

खेल जगत

क्रिकेट(जनमत).भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से खेला जाना है और सीरीज से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने उम्मीद जताई है कि टीम इंडिया इस बार इंग्लैंड में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और सीरीज जीतने में कामयाब होगी। इंडिया टीवी से खास बातचीत में ईशांत ने कहा, ‘मैं साल 2014 में लॉर्ड्स टेस्ट के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करूंगा।

बतौर खिलाड़ी देश पहले आता है और हमारा पहला लक्ष्य इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतना है। मेरा मानना है कि तेज गेंदबाज दोनों देशों के बीच अंतर पैदा कर सकते हैंईशांत ने ये भी कहा कि उन्होंने सीरीज से पहले इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेली है और इसका फायदा उन्हें आने वाली सीरीज में मिलेगा।

ईशांत ने कहा, ‘मैंने यहां काउंटी खेला है और मुझे काफी हद तक पता चल गया है कि यहां के हालात कैसे हैं, यहां किस लेंथ पर गेंद फेंकनी है। मैं अपने काउंटी का पूरा अनुभव टेस्ट सीरीज में झोंक दूंगालेकिन अगर वो ऐसा नहीं कर पाते तो भी उनकी बल्लेबाजी पर कोई सवाल नहीं खड़े किए जाने चाहिए। क्योंकि उन्होंने भारत को कई मैच जिताए हैं।

ये भी पढ़े –

बिजली चोरी में सबसे अव्वल है रेजीडेंसी डिवीजन