भारतीय टीम पास साख बचाने का आखरी मौका

खेल जगत

खेल(जनमत).शुक्रवार से ओवल में इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। भारत पहले ही इस सीरीज में 3-1 से पीछे है. टीम इंडिया ने इस सीरीज के 4 मैचो में से अभी तक एक मैच में जीत दर्ज की है. ऐसे में आखिरी टेस्ट में भारत के लिए लाज बचाने का मौका होगा।

ये मैच इंग्लैंड के एलिस्टेयर कुक के लिए आखिरी मैच होगा वह इस मैच के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे। टीम इंडिया एक बार फिर से परिवर्तन को तैयार है। रविचंद्रन अश्विन पूरी तरह फिट नहीं हैं और उन्होंने बुधवार को अभ्यास सत्र में गेंदबाजी नहीं की। साउथैंप्टन में उन्होंने इंग्लैंड की दूसरी पारी में 37.1 ओवर गेंदबाजी की और सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके।

इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं। इनकी जगह रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी को शुक्रवार से शुरू होने वाले पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में मौका दिया जा सकता है।

टीम: जो रूट (कप्तान) , एलिस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, ओलिवर पोप, मोईन अली, आदिल राशिद, सैम कर, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स.

 ये भी पढ़े –

अखिलेश ने रचा शिवपाल के लिए चक्रव्यूह