वेस्टइंडीज को लगा करारा झटका…

खेल जगत

खेल जगत(जनमत).वेस्टइंडीज टीम को भारत के विरुद्ध एकदिवसीय और T20 श्रृंखला शुरू होने से पहले बड़ा  झटका लगा है। मिली जानकारी के अनुसार टीम के तूफानी सलामी बलेबाज इविन लुईस ने सीमित ओवर की श्रृंखला से अपना नाम वापस ले लिया है।

वही लुईस ने इसके पीछे निजी कारण बताया है। लुईस का भारत के विरुद्ध प्रदर्शन प्रतिभाशाली रहा है और इसी के साथ उनके पास आईपीएल में खेलने का भी एक्सपीरियंस है। लुईस की जगह कायरन पॉवेल को एकदिवसीय में और निकोलस पूरन को T20 टीम में शामिल किया गया है।

वेस्टइंडीज की तरफ से इस एकदिवसीय श्रृंखला में ना तो क्रिस गेल है और ना ही पोलार्ड। अब लुईस के बाहर हो जाने की वजह से वेस्टइंडीज टीम और भी कमजोर हो गई है। लुईस के अलावा टीम प्रबंधन तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की चोट के कारण भी परेशान है इसी वजह से उन्होंने ओबेद मैक्कॉय को उनके कवर के तौर पर टीम में शामिल किया है।

भारत के विरुद्ध एकदिवसीय टीम- जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियन एलन, सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बिशू, चंदरपॉल हेमराज, शिमोन हेटमेयर, शाई होप, ओबेद मैक्कॉय, एश्ले नर्स, किमो पॉल, कायरन पॉवेल, रोवमन पॉवेल, केमार रोच, मार्लन सैमुअल्स, ओशैन थॉमस।

T20 टीम- कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, शिमोन हेटमेयर, ओबेड मैक्कॉय, एश्ले नर्स, किमो पॉल, खैरी पियरे, किरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन, रोवमन पॉवेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड, ओशैन थॉमस।

ये भी पढ़े –

10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी