भाजपा की कथनी करनी में है “अंतर”…

UP Special News

लखीमपुर खीरी (जनमत):-  यूपी के लखीमपुर खीरी  में बसपा प्रमुख मायावती ने की जनसभा, राजकीय इण्टर कॉलेज मैदान किया संबोधित, मायावती ने कहा कि अकेले ही अपनी बलबूते चुनाव लड़ रहे हैं भारी भीड़ को देखकर मायावती ने जनता की बधाई दी कहां पिछली बार की तरह इस बार भी अपने लोकसभा में पार्टी के जिताए, कांग्रेस और बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा गलत नीतियों गलत कार्यों की वजह से लोगो को दिक्कत है, बीजेपी जिन के सहयोगी दल सत्ता में काबिज है भाजपा की कथनी करनी में अंतर रहता है गारंटी जुमले बाजी इस बार काम आने वाली नहीं, जनता समझ चुकी है कि उनकी पार्टी में गरीब कमजोर सबको एवं अन्य लोगों को अच्छे दिन दिखाने के वादे दिए हैं लेकिन यह कागजी हवाई बातें हैं , एक भी वादे पूरे नहीं किया इनका ज्यादातर अपने चहेतों बड़े-बड़े पूंजी पति धन्य सेठियों को धनवान बनने में छूट देने में इनको लाभ दिया है, कांग्रेस की तरह बीजेपी ने भी सरकारी जांच का ज्यादातर राजनीतिकरण कर दिया गया है देश के किसान परेशान चल रहे हैं। हमारी सरकार में समय से खेती किसानी करने वाले को संसाधन उपलब्ध कराते थे.

लखीमपुर खीरी में सिख समाज पंजाबी समाज काफी संख्या में है लेकिन जब भी इन्होंने किसानों की समस्याओं के रखा तब यहां पर भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने उनको कुचल दिया है, और बीजेपी का जो एमपी है यहां उसने किसानों का बड़ा शोषण किया है काफी लोगों पर जुल्म जाती किसानों को शिकार होना पड़ा है इसलिए किसान भाइयों से सब अपील है कि ऐसे सांसद की जमानत जप्त कर दे।कांग्रेस की तरह वर्तमान भाजपा सरकार सांप्रदायिक व पूंजीवादियों वही अल्पसंख्यकों का विकास नहीं किया गया है आरक्षण का कोटा भी अभी तक पूरा नहीं किया गया है।पिछले कुछ वर्षों से केंद्र व अधिकांश राज्यों में की सरकार में मुस्लिम समाज और लोगों पर जुल्म जातियां काफी ज्यादा चरम सीमा पर हो चुकी है। इस सरकार में गरीबी बेरोजगारी काफी ज्यादा बढ़ रही है साथ ही अपने देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं है यह भी बड़ी चिंता की बात है ऐसे में कांग्रेस का भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है.

आप लोगों को मीडिया के सर्वे को रिपोर्ट कर देखकर गुमराह नहीं होना है सभी को इनके हवा हवाई प्रबंधन भरे हवा हवाई चुनाव बातें उनके झांसे में नहीं आना है। यह लोग चुनावी वादा चुनाव के बाद अमल में नहीं लाते हैं। बसपा घोषणा पत्र इसीलिए जारी नहीं करती है कहना नहीं करके दिखाना चाहिए। भाजपा फ्री में थोड़ी सी खाद्य सामग्री दे रही है उसे इनका भला होने वाला नहीं है कि यह जो आपको फ्री में थोड़ी खाद्य सामग्री दे रहे हैं या भारतीय जनता पार्टी कोई अपनी जेब से नहीं दे रही है वह आपका टैक्स से ही खाद्य सामग्री दी जाती है, महंगाई बेरोजगारी से जनता बहुत दुखी वा परेशान है। मुस्लिम समाज का शोषण किया जा रहा है इसे भी रोका जाएगा, जब कांग्रेस केंद्र में थी तब सिख समाज का भी काफी शोषण किया गया था इंदिरा कांड के बाद एक दो सिख समाज के लोगों ने गलती की थी लेकिन बड़ी संख्या में सिख समाज को बर्बाद किया गया था इसीलिए सिख समाज से हम कहते हैं कि उसे समय को भूलना नहीं चाहिए.

REPORT- LOKENDRA PRATAP 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL….