पेपर लीक करके युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया : अखिलेश यादव

UP Special News

उन्नाव (जनमत):- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की. इस दौरान वह बीजेपी पर जमकर बरसे. बीजेपी के लोगों ने बड़े-बड़े लोगों का कर्जा माफ कर दिया. किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. पेपर लीक करके युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया गया. इन्डिया गठबंधन की लोकसभा प्रत्याशी अन्नू टंडन के समर्थन में जीआईसी मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सम्बोधित कर केन्द्र तथा प्रदेश की भाजपा सरकार को किसान नौजवान और गरीबों की विरोधी बता जमकर प्रहार किया, तथा कहा कि जो सरकार बाबा साहेब के संविधान को बदलना चाहती है, इन्डिया गठबंधन उस सरकार को ही बदलने जा रही है।

उन्होंने कहा कि आज देश में झूठो की सरकार चल रही है जिनका हर वादा झूठा निकला, किसानों की आय दोगुनी करने की जगह खाद पानी बिजली डीजल मंहगा कर लागत दोगुनी कर दी, नौजवानों को प्रतिवर्ष नौकरी देने की जगह जमकर छंटनी की गयी हर परिक्षा का पेपर लीक हुआ, और सेना में अग्नि बीर योजना चला देश की सुरक्षा और युवा पीढ़ी के साथ जमकर खिलवाड़ किया गया है।

उन्होंने ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब अग्निवीर की तरह हर विभाग में पुलिस वीर जैसी योजना लागू हो जायेगी जहां तीन साल के लिए सेवा का अवसर दिया जायेगा, उन्होंने डबल इन्जन की सरकार पर परिहास जनक टिप्पणी करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के लगे पोस्टर से एक इन्जन गायब हैं और उन्नाव के पोस्टर से खटारा इंजन भी ग़ायब है, मंहगाई पर प्रहार करते हुए कहा कि वर्ष 2014 के बाद दवा खाद और आटोमोबाइल क्षेत्र में दोगुनी से लेकर तीन गुना कीमतों में वृद्धि हुई है।

इस सरकार ने सबसे बड़ा खिलवाड़ किसान और नौजवानों के भविष्य के साथ किया अपनी एम एस पी आदि मांगों को लेकर किसान सालों दिल्ली बार्डर पर पड़े रहे जिन्हे रोकने लिए जमकर अत्याचार किया गया, इन्डिया गठबंधन की सरकार बनते ही एम एस पी को कानूनी दर्जा मिलेगा इस सरकार ने कानून बना पांच करोड़ से उपर के पूंजीपति कर्जदारों का कर्ज़ा माफ़ किया हम किसानों का कर्ज़ा माफ़ करेंगे, गरीबों के राशन की मात्रा बढ़ा पौष्टिक राशन देंगे हमने लैपटॉप दिया था यह टैबलेट दे रहे हैं वह भी चलता नहीं मरीजों के लिए सपा शासन में चली एम्बुलेंस खड़ी हैं उन्नाव शुक्लागंज का साइकिल ट्रैक तोड़ दिया गया लाइटें उखाड़ दी गयी उन्नाव का ट्रामा सेंटर आज भी साधन विहीन है हमारी तमाम जनहित की योजनाएं साजिशन रोक दी गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर तीन बजे जैसे ही सभा स्थल पर उतरा जहां अपने नेता को सुनने आई विशाल भीड़ के जयकारे से आसमान गूंजता रहा, सपा मुखिया ने अन्नू टंडन की समाज सेवा भावना की जमकर तारीफ की तथा भाजपा सांसद पर प्रहार करते हुए कहा कि दस वर्षों में उन्होंने ने कुछ नहीं किया ऐसे सांसद को बदल अन्नू टंडन को जिताने का आवाहन किया तथा कार्यकर्ताओं से अपना-अपना बूथ ताकने की हिदायत दी उन्होंने कहा कि सपा का काम करेगा सपा ऐसे कार्यकर्ताओं का सम्मान करेगी।

Reported By- Shivam Tiwari 

Published By- Ambuj Mishra