पूर्वांचल से भाजपा का होगा सफाया : ललितेशपति

UP Special News

भदोही (जनमत):- यूपी के भदोही जिले में गठबंधन प्रत्याशी श्री ललितेशपित त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा विरोधी लहर इतनी मजबूत है कि 4 जून को भाजपा के पैर तले जमीन सरकने जा रही है। आराई विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हए पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए श्री ललितेश ने कहा कि इलाहाबाद, कौशाम्बी, मिर्जापुर, जौनपुर समेत कई सीटों पर सपा और कांग्रेस के प्रत्याशी भाजपा की करारी हार का रास्ता साफ कर चुके हैं। श्री ललितेशपति ने कहा कि पूर्वांचल के वोटरों ने अपना मन बना लिया है और अब एक-एक सीट पर सपा और कांग्रेस के प्रत्याशी जीत की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

ललितेशपति ने कहा कि जमीनी माहौल को भांपकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जमीन छोड़कर भाग रहे हैं। श्री ललितेश ने बताया कि कई क्षेत्रों से खबर आ रही है कि वोटरों ने भाजपा कार्यकर्ताओं से सावल-जवाब करना शुरू कर दिया है। पूर्वांचल की जनता जानना चाहती है कि बीते दो चुनावों में मिले अभूतपूर्व मैनडेट के बाद भाजपा की सरकार ने क्षेत्र के लिए क्या किया। श्री ललितेशपति ने कहा कि बीते 10 वर्षों में प्रदेश की जनता ने भाजपा के किसी भी उम्मीदवार को सिर्फ मोदी के जुमलों पर वोट दिया और वहीं भाजपा के सांसदों ने 10 साल के मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान क्षेत्र के विकास को नजरअंदाज कर जुमलों को ही नारा बनाया। श्री ललितेशपति ने आरोप लगाया कि इतनी बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश में सांसद होने के बावजूद केन्द्र की सरकार ने प्रदेश के हितों को कोई तरजीह नहीं दी। जिसके चलते बड़ी संख्या में भाजपा ने मौजूदा सांसदों का टिकट काटा और नए उम्मीदवारों को नए जुमलों के साथ जनता के बीच भेज दिया है।

इसी के चलते इन चुनावों में भाजपा का ठीक वही हष्र होने जा रहा है जो पूर्व में 2004 के चुनावों के बाद हुआ था। श्री ललितेशपति ने कहा कि भाजपा सिर्फ सत्ता लोलुपता के चलते राजनीति में है, उसे न विकास का कोई मतलब पता है और न ही उसकी सोच दूरगामी है। वह महज समाज को जाति और धर्म के नाम पर बांटकर अपनी राजनीतिक रोटियों को सेकने का काम कर रही है। श्री ललितेशपति ने कहा कि देश के वोटर बेहद समझदार हैं और वह यदि किसी पार्टी को एक चुनाव में बहुमत देने का काम करते हैं तो निराशा लगने के बाद उसे मिट्टी में मिलाने से परहेज नहीं करते।

REPORT- ANAND TIWARI…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…