सपा कांग्रेस पर जमकर बरसे बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक

UP Special News

औरैया (जनमत ):- कन्नौज लोकसभा के बिधूना विधानसभा में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने जमकर कांग्रेस सपा पर जमकर साधा निशाना। सुब्रत पाठक ने कहा राहुल गांधी ने जिस प्रकार से आरक्षण में पिछड़ों दलितों के कोटे में धर्म के नाम पर मुसलमान को आरक्षण दे दिया हम जरूर उसको समाप्त कर देंगे। एससी एसटी भाइयों का आरक्षण दुनिया की कोई भी ताकत छू नहीं सकती।

अखिलेश यादव ने क्या किया योगी जी क्या कर रहे हैं वह मैं जानता हूं योगी जी यहां पर कल जनसभा संबोधित करने आ रहे हैं चित्र प्रकार से लोगों की आस्था योगी के प्रति है मैं भरोसे के साथ कह सकता हूं योगी जी को यहां से एक विशाल समर्थन मिलने जा रहा है और योगी जी के आशीर्वाद से कन्नौज लोकसभा सीट इस बार भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है

राहुल गांधी ने कहा बीजेपी आ जायेगी आरक्षण खत्म कर देगी

राहुल गांधी ने बिल्कुल ठीक कहा है राहुल गांधी ने जिस प्रकार से आरक्षण में पिछड़ों दलितों के कोटे में धर्म के नाम पर मुसलमानो आरक्षण दे दिया है हम जरूर उसको समाप्त कर देंगे। तेलगाना से आंध्र प्रदेश से कोई दोहराई नहीं है और रही बात हमारे एससी एसटी भाइयों का आरक्षण दुनिया की कोई भी ताकत उसको छू भी नहीं सकती है खत्म तो करना दूर की बात हैं।

अखिलेश द्वारा संविधान खतरे वाले बयान पर कहा

जिन्होंने कन्नौज मेडिकल कॉलेज का नाम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर कॉलेज से बदल दिया हो वह संविधान बदलने का आरोप भाजपा के ऊपर लगाते हैं अखिलेश जी अगर बाकई में आप इतने बाबा साहब के अनुयाई हो अगर आप वास्तव में उनका सम्मान दिल से करते हो जो की करते नहीं हो जोकि आपने उनका नाम ही बदल दिया था लेकिन राजनीति के लिए ही सही इस बात की आप बात कर रहे हैं अखिलेश जी बताएंगे क्या इस देश में रहने वाले प्रमुख जो धर्म है हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई जैन पारसी बौद्ध इनके सभी धर्मों में मुस्लिम धर्म छोड़कर कोई धर्म ऐसा नहीं है जिसने भारत के संविधान को चुनौती दी हो सभी ने भारत के संविधान पर अपनी आस्था व्यक्त करते हुए किसी धर्म ने अपना कोई पर्सनल लाभ हो उसको नहीं बनाया पर्सनल लाभ न तो हिंदुओं न जैन का है न बौद्ध का न सिख का ना ईसाई का है किसी का हैं तो फिर आखिर इस देश में कट्टरपंथी मुस्लिमो का पर्सनल वोट क्यों, इसमें पर्सनल ला बोर्ड बनाकर किसने बाबा साहब के संविधान को किसने चुनौती दी। अखिलेश यादव जी कहेंगे कि सरकार उनकी बनती है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड समाप्त कर देंगे। ना इस बात की चर्चा कर सकते हैं और ना ही इस बात को कह सकते हैं अखिलेश जी इस बात की बेबुनियादी बातों को करना बंद करो। आप पिछली बार कहते थे की चौकीदार चोर हैं और आज आप इस प्रकार के आरोप लगा रहे हो जबकि आपको सबको अपना जमीन खिसकती दिख रही है और आपको जेल जाने का भयआपके अंदर से सताने लगा है।

वैक्सीन को सवाल उठाने पर बोले

हम सबको वैक्सीन लगी है और वैक्सीन से दुरुपयोग क्या हो रहा है ये क्या विदेश के लोग तय करेंगे। विदेश जो कह देगा यह लोग वही मानेंगे देखो यह साजिसे से बंद करो। और न जाने कितने टूल्स आएंगे लाए जा रहे हैं जार्ज सोरस टाइप लोग मोदी जी प्रधानमंत्री ना बन पाए इस कारण से लगे हुए हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता विदेश के सारे लोग मोदी जी को प्रधानमंत्री न बनने के लिए लगे हैं लेकिन देशवासी सभी मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने में लगे हैं।

मायावती के बुलडोजर वाले बयान पर कहां

यह बीते दिनों की बात है यह लोग कुछ भी बोले क्या फर्क पड़ता है।

अखिलेश यादव जी कन्नौज में मेहनत कर ही नहीं रहे हैं मेहनत तो कन्नौज में हम लोग कर रहे हैं और अखिलेश यादव जी अपनी हार को लेकर समझ चुके हैं उनको राहुल गांधी को यूपी में हारना है इस बार।

अमेठी पर बोले 

देखो यह डर था जिस प्रकार से डर अखिलेश के अंदर था उसी प्रकार का डर राहुल गांधी के अंदर हैं और डरे हुए राहुल गांधी अमेठी से छोड़ गए हैं। यूपी में बीजेपी 80 सीटें जीतने जा रही है कहां से कौन लड़ा यह हम नहीं जानते कमल खिलाने जा रहा है।

REPORTED BY – ARUN  BAJPAI

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY