अलीगढ़ साइड न देने पर ट्रैक्टर चालक ने सवारियों से भरी इको गाड़ी में मारी टक्कर

CRIME UP Special News

अलीगड़(जनमत):-उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर उस दौरान दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जब एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने अपने आगे चल रही सवारियों से खचाखच भरी इको गाड़ी को साइड ना देने के चलते पीछे से जोरदार टक्कर मार दी ट्रैक्टर ट्रॉली की इको गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही इको गाड़ी में सवार सवारियों में चीख-पुकार मच गई। ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर लगते ही इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। तो वही इको गाड़ी में बैठी सवारियों की चीख पुकार सुनते ही सड़क पर गुजर रहे राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे। तो वही गाड़ी में टक्कर मारने वाला ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली समेत मौके से फरार हो गए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से इको को गाड़ी में फंसी सवारियों को बाहर निकाला गया।

 

 जिसके बाद आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इको गाड़ी में सवार 4 सवारियो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गांव द्वारा उनके पास उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जब एक इको गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी में खचाखच सवारियां भरकर अलीगढ़ पलवल हाईवे पर गुजर रहा था। उसी दौरान इको गाड़ी के पीछे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने साइड न देने के चलते सवारियों से खचाखच भरी इको गाड़ी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

इको गाड़ी में ट्रैक्टर की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही गाड़ी में सवार सवारियों में चीख-पुकार मच गई ओर इको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इको गाड़ी में फंसी सवारियों में चीख-पुकार मचते ही ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक ट्रैक्टर ट्रॉली समेत घटनासल से फरार हो गया। डग्गामार वाहन में ट्रैक्टर चालक के द्वारा टक्कर मारते हुए देख सड़क किनारे गुजर रहे राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे और डग्गामार वाहन में अपनी जान बचाने के लिए चीख-पुकर रही सवारियों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक द्वारा सवारियों से भरी इको गाड़ी में टक्कर मारने की सूचना थाना टप्पल पुलिस को दी गई।

 

 एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इको गाड़ी में घायल सवारियों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल 4 लोगों की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में घायल 4 लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई हैं।तो वहीं एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Reported By- Ajay Kumar

Published By – Vishal Mishra