आधा दर्जन से अधिक दुकानों के ताला तोड़ 50 लाख की चोरी कर फरार हुए चोर

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत ) :- ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा से है | जहाँ अनाज मंडी में आधा दर्जन से अधिक दुकानों में रखी अलवारी के ताला तोड़कर करीब 50 लाख की चोरी कर चोर फरार हो  गए | वहीं पर लगे हुए सीसीटीवी में पूरी घटना में कैद हो गयी | वहीं इस चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस, डॉगस्कॉट और फॉरेंसिक टीम घटना की जाँच में जुट गई।

बीती रात्रि को गोवर्धन डीग रोड़ स्थित अनाज मंडी में अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन से अधिक दुकानों में रखी अलवारी के ताले तोड़कर करीब 50 लाख रूपये की धनराशि चुराकर फरार हो गाए। वहीं पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरा में चोरी की घटना कैद हो गई। चोरी घटना से हड़कंप मच गया। घटना की सुचना पर सीओ राम मोहन शर्मा, थाना अध्यक्ष नितिन कसाना, डॉगस्कॉट और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गए । चोरी की घटना की खुलासा को लेकर लोगों से पूछताछ कर घटना की जाँच में जुट गई।

गोपाल अग्रवाल और अशोक अग्रवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की अनाज मंडी में बीती रात्रि को करीब पौने दो बजे अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। दुकानों के अंदर रखी अलमारियों के ताले तोड़कर करीब 50 लाख रूपये चोरी हुई हैं |

जिसमें सूर्यनारायण एंड कंपनी, हरी ट्रेडर्स, दाऊजी ट्रेडर्स एंड कंपनी, महालक्ष्मी ट्रेडर्स एंड कंपनी, सुरेश चंद्र ट्रेडर्स एंड कंपनी, ओम ट्रेडर्स एंड कंपनी, जेपी ट्रेडर्स एंड कंपनी आदि दुकानों में रखी अलवारियों के ताले तोड़े गाए हैं। पुलिस, डॉगस्कॉट और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँचकर जाँच कर रही हैं।

Reported By :- Sayyed Jahid

Published By :- Vishal Mishra