हत्यारों को फांसी देने के लिए सैकड़ों लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

हत्यारों को फांसी देने के लिए सैकड़ों लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

CRIME UP Special News

भदोही (जनमत ) :- ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में तीन दिन पहले नाबालिक अनुराधा की पागल प्रेमी ने शक के आधार पर गोली मारकर हत्या बाबत हत्यारों को फांसी देने के लिए सैकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च निकाला है। सड़क पर उतरे लोगों ने कैंडल मार्च को पूरे बाज़ार में भ्रमण कर विरोध प्रदर्शन और खूब नारेबाज़ी की है। स्थानीय लोगों ने हत्यारों को फांसी दो जैसे नारों के साथ योगी सरकार से मदद की गुहार लगाई है | साथ ही साथ अन्य घटना में शामिल अन्य लोगों के गिरफ्तारी की मांग की है। राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष अशोक कुमार बिंद और ग्राम प्रधानों के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया है।

पूरा मामला सुरियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत कन्तीरामपुर गाँव का है | जहाँ कक्षा 11 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय अनुराधा बिंद उर्फ अन्नू को 18 तारीख बुधवार की रात अपनी बुआ के साथ घर के पास खेत में शौच करने की बात कह चली गई थी जहाँ पहले से मौजूद ऊंज थाना क्षेत्र के मीनापुर गाँव निवासी अरविंद कुमार विश्वकर्मा उर्फ़ पंचू ने अपने सगे भाई सुनील विश्वकर्मा उर्फ़ दारा और अन्य के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बताया जाता है की गोली मारने से पहले दोनों में काफी कहासुनी हुई थी बावजूद इसके वहां मौजूद मृतिका की बुआ और आरोपी के भाई ने बचाने की जहमत नहीं उठाई। प्यार मोहब्बत इश्क में हुई गोली मारकर हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी। हालांकि पुलिस ने 12 घंटे के अथक प्रयास से उपरोक्त हत्याकांड में शामिल पागल प्रेमी अरविंद और उसके भाई दारा को गिरफ्तार कर लिया था और आगे की जांच की बात कहीं थी।

Reported By :- Anand Tiwari

Published By :- Vishal Mishra