प्रेमिका के घर मिला प्रेमी का शव, प्रेमिका फ़रार

CRIME

कौशांबी/जनमत। जनपद में प्रेमी का शव प्रेमिका के घर पर फाँसी के फंदे से लटकते हुए मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गाँव की है। जहा का रहने वाला शमशेर उर्फ राज कुमार पेशे से ऑटो ड्राइवर था। मृतक राज कुमार का छोटा भाई सत्यम यादव ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका भाई रविवार शाम को घर से दावत जाने की बात कह कर गया था।

लेकिन सोमवार सुबह उसकी लाश पड़ोस की रहने वाली सविता पाल के घर के अंदर छत के चुल्ले से लटकती मिली। वही माँ शान्ति देवी ने सविता पाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसका बेटा जब अपना ऑटो लेकर घर आता था, तो सविता उसको फ़ोन कर बुला लेती थी। कल का नही पता क्या हुआ था। सविता ने ही उसको या तो मरवा दिया है, या फिर खुद मार दिया होगा।

बतादें कि सविता पाल का पति सोनू पाल कमाई के लिए मुम्बई में रहता है। उसकी पत्नी अकेले ही गाँव के घर में रहती है। हादसा के बाद से आरोपित सविता घर छोड़कर फ़रार हो गई है। मृतक के घर वाले सविता पर हत्या करने का आरोप लगा रहे है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को फाँसी के फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित सविता की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ ख़ाली है।

REPORT BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR