सम्पत्ति के लालच में “जीजा और दीदी” को उतारा मौत के “घाट”…

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- यूपी के जनपद महराजगंज में एक बार फिर रिस्ते का कत्ल हुआ है। जायदाद की लालच में एक साले ने अपने ही जीजा का कत्ल कर लाश को नहर में फेंक दिया ।

दरअसल महराजगंज के श्याम देउरवा थाना क्षेत्र के रामपुर चकिया गाव के ड्रेन में बीते 30 जुलाई को एक लाश पुलिस ने बरामद की थी. लाश की शिनाख्त चन्द्रकेश पांडेय अहिरौली कुशीनगर के रूप में हुई। जानकारी हुई की मृतक अपनी ससुराल में विगत कई बर्षो से रहता था। साले कुलदीप को यह शक हो गया था कि उसकी माँ सारी जायदाद बहन और बहनोई के नाम न कर दे, इसी डर से को ससुराल में रह रहे जीजा और दीदी से कई बार आरोपी ने  झगड़ा कर उन्हें अपने घर से निकल जाने के लिए भी कहा, वहीँ काफी समय बीत जाने के बाद भी ऐसा न होने पर साले कुलदीप ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जीजा को नहर के पुल से सिर लड़ाकर मार डाला और लाश को नहर में फेंककर फरार हो गया ।

वहीँ मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित जांच शुरू कर दी, जिसके बाद श्यामदेउरवा थाना के इंस्पेक्टर विजय राज सिंह ने घटना में शामिल दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए जिला जेल भेज दिया और प्रकरण में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Vijay Chaurasiya, Mahrajganj.