लखनऊ में कार सीख रहे नाबालिग ने दो महिलाओं को रौंदा, मौत…

CRIME

लखनऊ (जनमत):- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कार सीख रहे नाबालिग दो महिलाओं को कुचल दिया। निशातगंज की पेपर मिल रोड पर मंगलवार तड़के यह हादसा हुआ। दरअसल, कार चलाना सीख रहे शराब कारोबारी के नाबालिग बेटे ने घर के बाहर बैठी दो महिलाओं को रौंद दिया। हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों ने कार चला रहे लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिगों के हाथों में मौत की स्टीयरिंग थमाने का मामला लगातार सामने आ रहा है। पुलिस अब इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पेपर मिल रोड पर गोरा कब्रिस्तान के पास मंगलवार तड़के पौने पांच बजे सहरी करने के सैदा बानो (65), शबनम (45), शबनम की बेटी शहरीन और देवरानी रानी घर के बाहर बैठी थीं। शहरीन और रानी नमाज के लिए वजू करने घर के अंदर चली गईं। सैदा और शबनम बैठकर बातें कर रही थीं। तभी कुकरैल बंधे की ओर से आ रहे कार (यूपी 32 जेयू-1110) सवार ने दोनों को रौंद दिया। दोनों को कुचलने के बाद कार परचून की दुकान में घुस गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने कार चला रहे किशोर को पकड़ लिया।पुलिस को सूचना देने के बाद लोग दोनों महिलाओं को सिविल अस्पताल पहुंचे। थोड़ी देर बाद दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को हिरासत में ले लिया। एसीपी महानगर नेहा त्रिपाठी ने बताया कि नाबालिग आरोपित एक शराब कारोबारी का बेटा है। उसने घर से चुपके से कार निकाली थी और चलाना सीख रहा था।

REPORTED BY – GAURAV UPADHYAY

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY