रंग लगाने की रश्म के दौरान हुआ खूनी संघर्ष :-

CRIME UP Special News

एटा (जनमत ) :- एटा जिले के जसरथपुर थाना क्षेत्र के गांव फरदपुरा में एक शादी समारोह में कन्यादान के वक्त रंग लगाने की रश्म के दौरान बारातियों और गांव के लोगों के बीच विवाद हो गया।विवाद इतना गहराया की खूनी संघर्ष का रूप ले लिया।विवाद शुरू होते ही जमकर मारपीट और फायरिंग हो गई जिसमें एक महिला की कनपटी में गोली लगने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई ।

 

वहीं गोली लगने से घायल एक व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर किया गया है।बताया जा रहा है कि खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।पुलिस नें मृत महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है वहीं गोली लगने से घायलों को जिला मेडीकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना जिले के एसएसपी उदय शंकर सिंह को दी गई मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान ने गहराई से जांच पड़ताल शुरू कर दी घटना को कार्य करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया की मेहंदी की रस्म के समय लड़की पक्ष और रिश्तेदारों के बीच विवाद हो गया जिसमें मारपीट और फायरिंग हुई है घटना में महिला सुधा की मौके पर मौत हो गई है।दो लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला मेडीकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

दुल्हन ललिता के भाई ने लिखित तहरीर देते हुए जसरथपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि गांव गांव फरदपुरा के ही दबंग जयसिंह,नीलेश,विक्रांत,संतराम,जितेंद्र शादी समारोह में अड़चन पैदा करने की नीयत से शराब पीकर गाली-गलौज करने लगे जिसका विरोध लड़की के फूफा जितेंद्र नें किया।

गुस्साए आरोपियों ने फूफा जितेंद्र और चाचा श्यामपाल,कन्हई को मारना पीटना शुरू कर दिया ।आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें शादी में शामिल होने आई बहन सुधा को गोली लग गई जिससे उसकी दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई। आरोपियों ने दुल्हन के चाचा को गोली मारकर घायल कर दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भर्ती कराया।

वहीं मृत महिला सुधा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।वहीं गांव के ही कुछ संदिग्धों को पुलिस नें गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।बहीं दुल्हन की बहन की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया ।शादी की खुशियों के दौरान मातम पसर गया है।

Reported By- Nand Kumar

 

Published By- Vishal Mishra