राजधानी लखनऊ में दबंगों के हौसले बुलंद

CRIME UP Special News

लखनऊ (जनमत):- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दबंगों के हौसले बुलंद है |  राजधानी के पारा क्षेत्र में बुधवार की रात गश्त के दौरान दीवान ने मोटरसाइकिल सवार चार युवकों को रोका तो दबंगों ने दीवान को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर मारा। दीवान को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले में दबंगों पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के‌ अनुसार पारा थाना क्षेत्र के सरोसा-भरोसा मोड़ पर बुधवार की रात दीवान श्रीकांत पॉलीगॉन पर गश्त कर रहे थे।गस्त के दौरान एक मोटरसाइकिल पर चार युवक शोर मचाते हुए जा रहे थे। दीवान ने जब युवकों को रोका तो अभद्रता करने लगे।दीवान ने विरोध किया तो चारों युवकों ने दीवान को दौड़ा-दौड़ाकर मारना शुरू कर दिया।सड़क के दूसरी तरफ खड़ा युवक दौड़ कर आया और दीवान को बचाया।इसके बाद दबंग वहां से भाग निकले।

राहगीरों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। एसीपी काकोरी अनिध्य विक्रम सिंह के मुताबिक दीवान श्रीकांत की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी काम मे बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी पारा दधिबल तिवारी के मुताबिक युवकों की तलाश में टीम लगा दी गई थी। उनमें से एक युवक सलेमपुर पतौरा निवासी अनिल की पहचान हो गई है।उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी है। इसके साथ अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Published By :- Vishal Mishra