“भारत” के ट्रेलर ने मचाया तूफान

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) सलमान खान बॉलीवुड का वो नाम है जिस के नाम से फ्लिम जगत की एक अलग पहचान है जिन की फिल्मे दर्शक सलमान की नाम से ही देखते है | उनकी इन फिल्मों को दर्शक न केवल पसंद किया बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की है। सलमान हमेशा अपने स्मार्ट लुक में नजर आते रहते हैं। स्मार्टनेस की बात करें तो इस उम्र में भी उनके सामने कोई भी अभिनेता टिक नहीं पाता।

सलमान, कैटरीना और दिशा पटानी की फिल्म भारत के ट्रेलर को लेकर चल रहा इंतजार अब खत्म हो  गया और इस फिल्म का  ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हो चुका है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म काफी जोरदार लग रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ना सिर्फ दर्शक बल्कि  बादशा खान (शाहरुख खान) ने भी खूब प्रशंसा की है। सलमान के फैंस के लिए इस वर्ष की ईद एक बड़ा उपहार लेकर आई है और निश्चित ही इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर का  ठप्पा लगा हुआ है।

कैटरीना की अभिनय को लेकर खूब प्रशंसा हो रही है| वही इस फिल्म के ट्रेलर में कटरीना का एक डायलॉग है जिसमें वो सलमान से उनका नाम  पूछती हैं और सलमान खान अपना नाम ‘भारत’ बताते हैं और साथ ही साथ सलमान ये भी बताते हैं कि उनके पिता ने ये नाम क्यों रखा। इस पर कटरीना जो मजेदार जवाब देती हैं वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कटरीना जवाब देती हैं ‘इस दफ्तर में चुनाव का नामांकन पत्र नहीं भरा जाता है और जिस काम के लिए आप यहां आए हैं |

उसमें इतने भारी ज्ञान की जरूरत नहीं है’। कटरीना का ये डायलॉग फैंस को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इसके मीम्स वायरल हो गए। ट्विटर उपयोगकर्ताओं अपने अलग-अलग प्रतिक्रिया के साथ ये डायलॉग जोड़ रहे हैं। इतना तो पक्का है कि अली अब्बास और सलमान की जोड़ी जब आती है तो जरुर धमाका ही करती है।

सलमान  के उम्र के 5 पड़ाव दिखाए गए हैं जो कि काफी जोरदार लग रहे हैं। फिल्म में देशभक्ति का जबरदस्त तड़का लगाया गया है जो कि आपको बांधे रखने के लिए काफी है। वही दिशा पटानी का रोल  बड़ा नहीं है लेकिन वो फिल्म की एक मुख कड़ी  है। जैकी श्रॉफ ने थोड़ी देर की एंट्री में धमाल मचा दिया है और सुनील ग्रोवर भी अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में सलमान पहली बार वृद्ध के रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म  में एक आदमी और इसके साथ-साथ एक देश की कहानी है। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान  के पिता के रोल में नज़र आये गे। ये फिल्म इस साल जून के माह में ईद के मौके पर रिलीज होगी।