शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं श्रद्धा कपूर!

मनोरंजन

बॉलीवुड (Janmat News) : जहां अब तक अपनी निजी जिंदगी पर कुछ भी बोलने से बचने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में हाल ही में यह खबर सामने आई कि वह एक हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं. वहीं अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि 2020 में श्रद्धा कपूर शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं.

खबर के अनुसार श्रद्धा कपूर, रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं, इतना ही नहीं दोनों की शादी को लेकर भी कई बातें सामन आ रही हैं. खबरों की मानें तो यह जोड़ा लगभग दो साल से डेटिंग कर रहा है. वहीं अब यह कहा जा रहा है कि वे वर्ष 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, एक बार फिर कहा गया है कि श्रद्धा और रोहन वास्तव में अगले साल तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे और उसी की तैयारियों को किकस्टार्ट किया गया है. खबर में आगे कहा गया कि श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर शादी के लिए बहुत तेजी से तैयारियों में जुटी हैं.

Related image

हालांकि, श्रद्धा और रोहन ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं कहा है कपूर ने रिपोर्ट्स को नकारते हुए कहा था, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है यह सब बस अफवाह है.’ इससे पहले, शक्ति कपूर ने मीडिया को बताया था कि, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है. श्रद्धा के पास 4-5 साल तक किसी से भी शादी करने की कोई योजना नहीं है. वह इस समय अपने करियर पर बहुत ज्यादा फोकस हैं.”

Image result for श्रद्धा कपूर images

बता दें कि आने वाले साल में श्रद्धा कपूर की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जहां अगले महीने 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर की प्रभास स्टारर आगामी फिल्म ‘साहो’ रिलीज हो रही है वहीं अगले साल ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’, ‘बागी 3’ मुख्य रूप से शामिल हैं.

Posted By: Priyamvada M