फैन की घायल अभिनेत्री ने की “एक्शन वेब सीरीज” की शूटिंग..

मनोरंजन

मनोरंजन जगत (जनमत) :- बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की फिल्म फैन से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री ने एक और अचीवमेंट हासिल किया है| वह अब जल्द ही अपूर्व लाखिया की नई वूट ओरिजनल वेब सीरीज में नजर आएंगी। वलूशा डिसूजा आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हार्ड वर्क करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वलूशा का सबसे नया वेंचर एक एक्शन थ्रिलर है, जो अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित है, अपूर्व लाखिया जो शूटआउट और लोखंडवाला एंड मिशन इस्तांबुल जैसी एक्शन ड्रामा फिल्म बनाने के लिए जाने जाते है, जो अब वेब सीरीज बनाने जा रहे है। यह वलूशा का ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू भी है। यह सुपरमॉडल की पहली एक्शन वेब सीरीज है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस  शूट के बिहाइंड द सीन की तस्वीर भी शेयर की है. हम उनकी मदद तो नहीं कर सकते, लेकिन उसके चेहरे पर निशान जरूर देख सकते हैं. हम केवल इससे अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वेब श्रृंखला में वलूशा की भूमिका एक्शन पैक्ड होगी।

इस वेब सीरीज की शूटिंग वलूशा के लिए इतनी आसान नहीं थी, अभिनेत्री ने इसके लिए बारीकी से प्रशिक्षण लिया और किरदार के लिए प्रैक्टिस की. एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने पैरों को मोड़ लिया और अपने लिगामेंट को इंजर्ड कर दिया. वहीं सीरीज के क्लाइमेक्स सीन की शूट के लिए सिर्फ 3 दिन बाकी थे. वलूशा की चोट इतनी गंभीर थी कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी. लेकिन इसके बाद भी वह शूटिंग से वापस नहीं लौटी. वह एक्यूपंक्चर और फिजियोथेरेपी कि सहायता से उम्मीद से पहले ट्रैक पर लौटी और अपने सीन पुरे किये. वह इस रोल के लिए डेडिकेटेड थी उन्होंने बिना रुके 12 घंटे तक शूटिंग की |

निर्देशक अपूर्व लाखिया वलूशा के हार्ड वर्क और काम के प्रति उनके डेडिकेशन को देखकर उनसे काफी प्रभावित हुए| उन्होंने वलूशा की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें स्टार कहा है. हम इससे ज्यादा और अधिक कुछ नहीं कह सकते|वलूशा ने इसे सबसे अच्छा और फिजिकली रूप से सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण शूट में से एक बताया है और हमें पता है कि इसका फाइनल रिजल्ट देखने लायक होगा। हम इस वेब सीरीज के रिलीज़ होने का और अधिक वेट नहीं कर सकते है। अपूर्व लाखिया का निर्देशन हमेशा कुछ नया लाता है और इसके साथ वलूशा का होना अद्भुत होगा!

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent, Janmat News.