गौ तस्करों के मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया “गिरफ्तार”…

Exclusive News UP Special News

कौशांबी (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की चरवा थाना पुलिस और अंतर्जनपदीय इनामी कुख्यात गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल चरवा कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की 15-15 हजार रुपए के इनामी अंतर्जनपदीय गौ तस्कर सुमेरपुर गांव में छिपें हुएं हैं।

वहीँ सूचना मिलने पर सीओ सहित कोतवाली पुलिस ने गौ तस्करों की घेराबंदी शुरू कर दी. इस दौरान तस्करों आननफानन में पुलिस पर फायर करने लगे। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगी जिससे वह लहूलुहान हो गया. वहीँ साथी को घायल देखकर दुसरे आरोपी मौके से फरार होने लगा जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इसी के साथ ही गौ तस्कर के कब्जे से दो तमंचे और कई कारतूस भी बरामद कियें गयें हैं. इनके पास से एक गाय भी मौके पर बरामद  हुई है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस मुठभेड़ में घायल और पकड़े गए अंतर्जनपदीय तस्करों के खिलाफ प्रयागराज और कौशांबी जिले में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी और इनपर 15 -15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। फिलहाल दोनों गौ तस्करों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent, Janmat News.