परिजनों ने छोड़ा साथ ..प्रशासन ने नेपाली युवक का कराया “अंतिम संस्कार”….

Exclusive News UP Special News

सोनौली (जनमत) महराजगंज जिले के सोनौली में मृत कोरोना संक्रमित नेपाली युवक के शव का शुक्रवार की शाम प्रशासन ने त्रिमुहानी घाट पर अंतिम संस्कार करा दिया। सोनौली पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत हुआ। इससे पहले पुलिस की सूचना पर मृतक के दो परिजन महराजगंज आए थे, लेकिन शव छोड़कर खिसक गए थे।

बुधवार की सुबह मुंबई से नेपाल के त्रिवेणी निवासी युवक सोनौली पहुंचा था। अपने साले व अन्य साथियों के साथ बस से उतरने के बाद सोनौली में सड़क किनारे सो गया और वहीं उसकी मौत हो गई। जिला प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने उसकी जांच कराई तो गुरुवार को वह कोरोना संक्रमित निकला। उसका शव जिला अस्पताल के मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया था। रिपोर्ट आने के बाद सोनौली पुलिस ने उसके घर संपर्क कर उसके दो परिजनों को बुलाया। पुलिस दोनों को महराजगंज जिला अस्पताल भिजवाई, लेकिन सूत्रों के अनुसार शव छोड़कर वे खिसक गए।

राजू कुमार साव,क्षेत्राधिकारी,नौतनवा ने बताया कि सोनौली पुलिस ने प्रशासन के निर्देशन में त्रिमुहानी घाट पर शव का अंतिम संस्कार कराया। डॉ एके श्रीवास्तव, सीएमओ महराजगंज ने बताया कि संक्रमित मिले मृत नेपाली युवक के परिजन जिला अस्पताल आए थे, लेकिन कहीं हट गए। इसके बाद सोनौली पुलिस की मौजूदगी में शव को कोविड प्रोटोकॉल के तहत त्रिमुहानी घाट पर अंतिम संस्कार करा दिया गया।

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent,Janmat News.